Monday, April 29, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देखने बाद आप भी यही कहेंगे - उम्र सिर्फ एक नंबर है!

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए अपने चाहने वालों को खुश कर देती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 30, 2021 17:01 IST
Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA TIWARI श्वेता तिवारी की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देखने बाद आप भी यही कहेंगे - उम्र सिर्फ एक नंबर है!

टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी पिछले दो दशकों से अधिक समय से अभिनय इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अभिनेत्री आए दिनों अपने फैंस के बीच अपनी मनमोहक तस्वीरों को शेयर करती रही हैं। 41 साल की अभिनेत्री ने हाल ही सोशल मीडिया पर गोल्डन ड्रेस में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद हजारों की संख्या में पोस्ट को लाइक्स मिल गए। फैंस अभिनेत्री की तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री के बारे में बात करें तो श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था। लोकप्रिय टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज का किरदार उनके करियर में अहम रहा। शो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

बाद में उन्हें 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' सहित टेलीविजन सीरीज में देखा गया।

एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, "मैं अपने करियर जर्नी से बहुत खुश हूं, यहां तक कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं। मैंने उनसे कुछ सीखा है। मुझे अपने करियर में किसी बात का पछतावा नहीं है।"

41 साल की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है।

श्वेता हाल ही में कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement