1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. श्वेता तिवारी, पलक और रेयांश के साथ कर रही हैं वेकेशन को एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी, पलक और रेयांश के साथ कर रही हैं वेकेशन को एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने अपने फैंस के बीच अपनी फैमिली की तस्वीर शेयर की है, जहां वह अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर निकली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2021 22:06 IST
Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETA TIWARI श्वेता तिवारी, पलक और रेयांश के साथ कर रही हैं वेकेशन को एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ चंद शानदार तस्वीरों को शेयर किया है। अपनों के साथ खास समय बिताते हुए अभिनेत्री खुश नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने वीकेंड की छुट्टी मनाने की तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। ऐसा लगता है कि अभिनेत्री और अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

हाल ही में, श्वेता तिवारी ने एक रील शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी पलक के साथ बिजली-बिजली पर डांस करती नजर आ रही हैं। गाना उनकी बेटी का पहला म्यूजिक वीडियो है, जो खूब हिट हुआ है। कसौटी ज़िंदगी की अभिनेत्री ने पलक और रेयांश के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और इसे कैप्शन दिया, "हम साथ थे... मैं बाकी चीजें को मैं भूल जाती हूं।"

देखें पोस्ट

पलक तिवारी ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिवील किया था। श्वेता तिवारी ने आज जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डिस्ट्रेस्ड डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं। पलक तिवारी मैचिंग पैंट के साथ भूरे रंग के टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां के साथ बिजली-बिजली पर डांस किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी को आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था। वह अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल हुईं थी। स्टंट-आधारित रियलिटी शो का फिनाले 26 सितंबर को हुआ जिसमें अर्जुन बिजलानी ने ये खिताब अपने नाम किया। 

bigg boss 15