Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी को करियर में किसी बात का नहीं है पछतावा, कहा: गलतियों से कुछ सीखा है

श्वेता फिलहाल कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आ रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 25, 2021 14:04 IST
श्वेता तिवारी को करियर में किसी बात का नहीं है पछतावा, कहा: गलतियों से कुछ सीखा है - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETA.TIWARI श्वेता तिवारी को करियर में किसी बात का नहीं है पछतावा, कहा: गलतियों से कुछ सीखा है 

टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी पिछले दो दशकों से अधिक समय से अभिनय इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। जिस तरह से उनके करियर को आकार मिला है, अभिनेत्री इससे खुश हैं और उन्हें किसी बात का पछतावा नहीं है। श्वेता ने साल 1999 में काम करना शुरू किया था, यह लोकप्रिय टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज का उनका चित्रण था, जो 2001-2008 तक चला, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया। बाद में उन्हें 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' सहित टेलीविजन श्रृंखलाओं में देखा गया।

श्वेता ने आईएएनएस से कहा, "मैं अपने करियर विकास से बहुत खुश हूं, यहां तक कि मैंने अपने करियर में जो गलतियां की हैं। मैंने उनसे कुछ सीखा है। मुझे अपने करियर में किसी बात का पछतावा नहीं है।"

Instagram Update: जैस्मीन भसीन का नया फोटोशूट, श्वेता तिवारी साड़ी में लगी बेहद खूबसूरत

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा, "मैंने कभी खुद को नीरस नहीं बनाया। मैंने बार-बार एक ही तरह की भूमिकाएँ नहीं कीं। जब तक मैं काम कर रही हूँ तब तक मैं अलग-अलग काम करने जा रही हूँ। मेरे लिए, पैसा मानदंड नहीं था, काम मानदंड था।"

अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं बहुत खुश होती हूं और आगे देखना चाहती हूं। मैं कई भूमिकाएं और अलग तरह के काम करना चाहती हूं।"

श्वेता फिलहाल कलर्स पर फिल्म निमार्ता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आ रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement