Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने 80 लोगों के सामने दी थी रश्मि देसाई को गाली, 'दिल से दिल तक' की को-एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

सिद्धार्थ और रश्मि ने सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 26, 2019 16:54 IST
रश्मि देसाई-सिद्धार्थ...- India TV Hindi
रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच का रिश्ता खट्टा-मीठा है, कभी दोनों में भयंकर लड़ाई हो जाती है तो कभी दोनों दोस्त के तौर पर एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते नजर आते हैं। रश्मि और सिद्धार्थ ने कलर्स चैनल के सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि जब सीरियल में साथ काम कर रहे थे तब दोनों में कई बार पहले भी ऑर्गुमेंट्रस होते रहते थे। दिल से दिल तक में उनके साथ काम कर रही को-एक्ट्रेस ने भी इस बात को स्वीकार किया है। वैष्णवी जो सीरियल में सिद्धार्थ की मां का रोल प्ले करती थीं उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई से लड़ाई के वक्त उन्हें 80 लोगों के सामने गाली दी थी। पहले ये खबर अफवाह के तौर पर सामने आई थी लेकिन वैष्णवी ने अब ये बात कन्फर्म कर दी है।

जब वैष्णवी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हां ऐसे कुछ इंसीडेंट हुए हैं, हमें भी पता है। हम सब इस बात के विटनेस रहे हैं कि कभी कभी  सिद्धार्थ का कंट्रोल उसके मुंह पर नहीं रहता था। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सिद्धार्थ का उसकी जुबान पर काबू नहीं है, ऐसी चीजें कभी कभी सेट पर हुई हैं।

वैष्णवी से जब पूछा गया कि उनके साथ सिद्धार्थ के रिश्ते कैसे थे तो एक्ट्रेस ने कहा कि यह बहुत नॉर्मल था। हम कभी दोस्त नहीं थे लेकिन हमारे बीच कोई झगड़ा भी नहीं था। मैं कभी खुश नहीं थी जिस तरह से वो प्रोडक्शन हाउस के लोगों के साथ बिहैव करता था। मुझे ये पसंद नहीं था। मेरे ख्याल से उसे और प्रोफेशनल होना चाहिए था। वैष्णवी ने कहा रश्मि के अलावा वो किसी और फीमेल स्टाफ से खराब बिहैवियर नहीं करता था, लेकिन उसका रवैया मेल को स्टार्स के साथ बहुत अच्छा नहीं था। उसने कुणाल वर्मा के साथ बहुत बुरी तरह बात की थी। उसने जिस तरह से बात की मुझे ये अच्छा नहीं लगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement