1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात

बिग बॉस 13: शहनाज गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बारे में बात की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2019 6:55 IST
Shehnaaz Gill- India TV
शहनाज गिल के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात।

बिग बॉस के घर में जहां एक तरफ लड़ाई चल रही है वहीं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती गहरी होती जा रही है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। शहनाज के भाई ने एक इंटरव्यू में बताया वह सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती के बारे में क्या सोचते हैं।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शहनाज के भाई से पूछा गया उन्हें शो में फेक कहा जाता है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- शहनाज एक एंटरटेनर है। घर के अंदर वह रीयल हैं। कोई बच्चे जैसा व्यवहार नहीं कर रही है तो।

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के साथ बॉन्ड पर शहनाज के भाई ने कहा- वह पारस के लिए सिर्फ गेम के लिए है लेकिन सिद्धार्थ के लिए उसकी दोस्ती है। वह कुछ भी फैसला लेने से पहले सिद्धार्थ से पुछती हैं। वह सिद्धार्थ के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। मगर पारस के साथ ऐसा कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा- सिद्धार्थ बहुत अच्छा खेल रहे हैं। उनके गुस्से का कारण यह है कि वह अपने लिए अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। सिद्धार्थ जब भी गुस्सा होकर बोलते हैं क्योंकि वह खुद को डिफेंड कर रहे होते हैं। 

हिमांशी और शहनाज की लड़ाई पर उन्होंने कहा- जब घर में दो तलवारे होती हैं तो वह टकराती हैं। लेकिन शहनाज इसे अच्छी तरह से संभाल रही है। शुरूआत में वह रोई थी लेकिन समझिए वह बहुत भोली है। हमे शहनाज पर गर्व है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13