Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 Latest Promo: घरवालों ने एक-दूसरे को चश्मा पहनाकर नज़र साफ करने की दी हिदायत!

कलर्स ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान घरवालों को 'दबंग' वाला चश्मा पहनाकर एक-दूसरे की गलतफहमी दूर करने के लिए कहेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2019 16:19 IST
Bigg Boss 13 Latest Promo- India TV Hindi
'बिग बॉस 13' में घरवालों ने एक-दूसरे को पहनाया चश्मा

Bigg Boss 13 Latest Promo: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान घरवालों से एक टास्क कराएंगे। इसमें उन्हें एक-दूसरे को चश्मा पहनाकर उनकी गलतफहमियों के बारे में बताना था। इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते और भी खराब हो जाएंगे। 

कलर्स ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान घरवालों को 'दबंग' वाला चश्मा पहनाकर एक-दूसरे की गलतफहमी दूर करने के लिए कहेंगे। इस दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज ने विशाल आदित्य सिंह, माहिरा शर्मा ने हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई ने शहनाज गिल को चश्मा पहनाया और वजह भी बताई। 

देश में हो रहे रेप से परेशान शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

दिलचस्प बात ये रही कि सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद को ही चश्मा पहनाया और कहा कि 'मेरी गलतफहमी है कि यहां किसी को समझाने जाओ तो वो लोग उन्हें ही गलत समझने लगते हैं। इसलिए ये लोग जैसा चाहते हैं, मैं वैसे ही रहूंगा।' 

अब देखना होगा कि इस टास्क के बाद घरवालों के रिश्तों में पहले से मौजूद दरार और मजबूत होगी या इनमें सुधार आएगा!

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement