Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 Dec 6 Highlights: शहनाज और शेफाली जरीवाला में हुई लड़ाई, घायल हुईं रश्मि देसाई

शहनाज और शेफाली जरीवाला में होती है लड़ाई, शहनाज का दावा कि शेफाली ने मारा उन्हें थप्पड़।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2019 23:55 IST
Bigg Boss 13 Dec 6- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 13 Dec 6

पारस के बिग बॉस 13 के घर से जाने से माहिरा और शहनाज काफी दुखी हैं। इसके बाद बिग बॉस लग्जरी बजट का ऐलान करते हैं। और ये बिग बॉस का टास्क है तो बिना झगड़े के तो पूरा होने से रहा। शहनाज और शेफाली जरीवाला में लड़ाई हो जाती है और शहनाज क्लेम करती हैं कि शेफाली ने उन्हें थप्पड़ मारा है। टास्क के दौरान रश्मि देसाई को चोट लग जाती है। आसिम और सिद्धार्थ साथ में खेलते हैं, उनकी बॉन्डिंग देखने लायक है।

 

Related Video

BIGG BOSS 13 DECEMBER 6 HIGHLIGHTS

Auto Refresh
Refresh
  • 11:52 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रश्मि, अरहान ने अपना माइक फेंक दिया

    अरहान ने रश्मि को एक धक्का देने के लिए धक्का दिया और शहनाज़ के खिलाफ विरोध किया, नतीजतन, वे दोनों अपने mics को फेंक देते हैं। जब शेफाली ज़रीवाला शहनाज़ से कहती है कि उसकी रश्मि घायल हो गई है, तो शहनाज़ अपनी गलती मानने से इंकार कर देती है।

  • 11:52 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रश्मि जख्मी हो जाती है

  • 11:51 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    माहिरा और रश्मि की लड़ाई तेज हो जाती है

    माहिरा शर्मा ने व्यक्त किया कि उन्हें बुरा लगा कि उनके होंठों के बारे में नकारात्मक बात की जा रही थी। शहनाज़ इस पर आग देती है और रश्मि की चीज़ों को चुरा लेती है। नतीजा, माहिरा ने रश्मि का सामान तोड़ दिया। रश्मि माहिरा पर चीजों को चुराने का आरोप लगाती है और कहती है कि वह उसके कमजोर व्यक्तित्व को दिखा रही है।

  • 11:48 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सिद्धार्थ शुक्ला ने घोषणा की कि वह खेलना चाहते हैं

    रश्मि माहिरा शर्मा को चिढ़ाती रहती है। दूसरी ओर, विशाल के साथ लड़ाई के बाद, सिद्धार्थ ने घोषणा की कि वह खेलना चाहते हैं। मगर बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते हैं।

     

  • 11:47 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    बिग बॉस ने रोका टास्क

    घरवालों के आक्रामक व्यवहार को देखते हुए, बिग बॉस ने कार्य को रोकने का निर्णय लिया। हालाँकि, घरवाले खेल खेलना जारी रखते हैं। माहिरा और रश्मि की लड़ाई तेज हो जाती है क्योंकि वे एक-दूसरे की चीजें चुराते हैं। 

  • 11:46 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शहनाज़- शेफाली ज़रीवाला लड़ाई

     कार्य के बीच में, शेफाली जरीवाला शहनाज़ गिल को थप्पड़ मारने की कोशिश करती हैं। शेफाली ने बताया कि यह एक जानबूझकर कदम नहीं था, लेकिन शहनाज उसी तरह आक्रामक तरीके से प्रतिक्रिया देती हैं और वे दोनों एक शारीरिक लड़ाई में शामिल हो जाते हैं।

  • 11:44 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आसिम, शहनाज़ गिल एक साथ खेलते हैं

    आसिम और शहनाज़ ने एक दूसरे के साथ गेम रणनीति के बारे में चर्चा की। दूसरी ओर, विशाल और अरहान अपनी रणनीति बनाते हैं। पहले दौर के दौरान, आसिम और अरहान एक-दूसरे से लड़ते हैं। इस बीच, रश्मि और शेफाली जरीवाला गुड़िया के साथ माहिरा को छेड़ते रहते हैं।

  • 11:43 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    लक्जरी बजट टास्क

    लक्जरी बजट कार्य के दौरान, दो प्रतियोगियों को आगे आना होगा और गार्डन एरिया में बने कुएं से पानी से अपनी बाल्टी भरनी होगी। इस कदम के बाद, खिलाड़ी को अपनी बाल्टी को जल्दी से दूसरी तरफ ले जाना होता है और उसे टेबल पर रखे विशालकाय अंडे से भरना होता है।

  • 11:43 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    माहिरा दूसरों को चिढ़ाती रहती है

    माहिरा, शहनाज़ और शेफाली, रश्मि एक दूसरे को छेड़ते रहते हैं। माहिरा ने अपने नाम पर बनी गुड़िया के होठ चुरा लिए। दूसरी ओर, अरहान, रश्मि ने होंठों की एक जोड़ी को पहले की तुलना में बड़ा कर दिया और माहिरा को दोबारा चिढ़ाने लगे।

     

  • 10:59 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रश्मि तौलिया का एक छोटा बच्चा बनाती है और उसका नाम माहिरा रखती हैं

    माहिरा और अरहान डिनर ड्यूटी पर हॉर्न बजाते हैं। रश्मि भी अरहान का समर्थन करती हैं। इसके तुरंत बाद शेफाली जरीवाला और रश्मि तौलिये का  एक बच्चा बनाती हैं और उसका नाम माहिरा रख देती हैं।

  • 10:52 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    विकास भाऊ से इरीटेट हुईं शहनाज और माहिरा

    शहनाज गिल और माहिरा शर्मा विकास भाऊ के सोने से इरीटेट हो जाती हैं। भाऊ भी नाराज होकर शहनाज को राखी आंटी कह देते हैं।

  • 10:50 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कई सारे अलार्म्स के बावजूद सोते रहते हैं घरवाले

    कई अलार्म्स के बाद भी कई हाउसमेट सोते रहते हैं। शहनाज अरहान से अपने दोस्तों को जगाने को कहती हैं। दूसरी तरफ शहनाज, आसिम से कहती हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थोड़ा नर्म रहे।

  • 10:49 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    चक दे पट्ठे... गाने के साथ होती है घरवालों की सुबह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement