Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयों की जमाखोरी करने वालों से दुखी हैं सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं। बिग बॉस 13 विजेता को विशेष रूप से कोरोना वायरस के फैले संक्रमण से बचाव के लिए पर ट्वीट्स पोस्ट करना पसंद है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2021 7:19 IST
sidharth shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयों की जमाखोरी करने वालों से दुखी है सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं। बिग बॉस 13 विजेता को विशेष रूप से कोरोना वायरस के फैले संक्रमण से बचाव के लिए पर ट्वीट्स पोस्ट करना पसंद है। कोरोना की वजह हुई दयनीय स्थिति के बीच ऑक्सीजन सिलेंडर और आवश्यक दवाओं की जमाखोरी करने वालों की सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर खबर ली है। उन्होंने यह भी कहा कि आज सबसे सस्ती चीज इंसान की जिंदगी हो गई है। इस बीच, कोरोना वायरस मामलों की बढ़ती संख्या देश के लिए चिंता का कारण बन गई है। महाराष्ट्र ने भी 1 मई तक के लिए कर्फ्यू का आदेश दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "यह देखकर बहुत दुख होता है कि हम लोगों की आत्म शक्ति इस स्तरों पर गिर गई है जहां हम ऑक्सीजन सिलेंडर जमाखोरी करते हैं, दवाएं जो जीवन रक्षक हैं उनसे सिर्फ मुनाफा कमाए जाने के लिए... लोग यहां मर रहे हैं। आज सबसे सस्ती चीज है इंसान की जिंदगी है!

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 में दिखाई दिए। वेब सीरीज में, सिद्धार्थ ने अगस्त्य की भूमिका निभाई, जबकि सोनिया राथे ने रूमी की भूमिका निभाई। पहले दो सीज़न के मुख्य सितारे विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी थे, जिन्होंने वीर और समीरा का किरदार निभाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement