Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि आखिर कौन हैं उनकी जिंदगी की 'क्वीन'?

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टेलीविजन शो में अभिनय किया है। वह पहले से ही एक लोकप्रिय हस्ती थे, लेकिन बिग बॉस 13 ने उनकी लोकप्रियता को दूसरे स्तर तक बढ़ा दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2021 10:56 IST
 Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ SIDHARTH SHUKLA सिद्धार्थ शु्क्ला ने बताया कि आखिर उनकी जिंदगी की 'क्वीन' कौन हैं?

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टेलीविजन शो में अभिनय किया है। वह पहले से ही एक लोकप्रिय हस्ती थे, लेकिन बिग बॉस 13 ने उनकी लोकप्रियता को दूसरे स्तर तक बढ़ा दिया। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह बिग बॉस के घर में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक थे। पहले दिन से, अभिनेता ने अपनी छाप छोड़ी।

वह लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधू में शिवराज शेखर के रूप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई, और बिग बॉस से पहले, उन्हें झलक दिखला जा और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी: जैसे रियलिटी शो में देखा गया।

उन्होंने आलिया भट्ट और वरण धवन के साथ फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया था।  सिद्धार्थ शुक्ला को हाल के दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के काफी करीब देखा गया। दोनों के फैंस उन्हें सिडनाज़ के नाम से पुकारते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया है कि उनकी 'क्वीन' कौन है। एक मीडिया पत्रकार ने एक पोस्ट लिखकर कहा कि हर आदमी के अंदर एक जानवर होता है जो अपनी रानी की रक्षा करता है। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि उसकी रानी कौन है?

जिसके बारे में अभिनेता ने कहा कि यह उस महिला के अलावा और कोई नहीं है जिन्होंने सिद्धार्थ का ख्याल रखा और पाल पोस कर बड़ा बनाया है। सिद्धार्थ का इशारा उनकी मां की तरफ था। 

ऐसा बहुत बार देखा है कि सिद्दार्थ अपनी मां के बेहद करीब हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement