Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कब करेंगे शादी? शहनाज गिल संग खूब पसंद की जाती है केमिस्ट्री

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी और प्यार को लेकर कई सारी बातें कही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2020 19:56 IST
सिद्धार्थ शुक्ला ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कब करेंगे शादी? 

मुंबई:'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री खूब पसंद की जाती है। सिड-नाज की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है और लोग दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। तभी तो सिद्धार्थ और शहनाज एकसाथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस जीतने के बाद किसी शो में नजर नहीं आए हैं लेकिन फैन्स ने उन्हें प्यार देना नहीं कम किया है। लॉकडाउन में सिद्धार्थ के फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें देखना चाहते हैं। तभी तो आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सोशल मीडिाया पर ट्रेंड करता रहात है। ज्यादातर सिद्धार्थ का नाम शहनाज के साथ ही ट्रेंड करता है।

इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने शादी को लेकर बयान दिया है, हालांकि इससे शहनाज और शहनाज के फैन्स का दिल जरूर टूट सकता है। क्योंकि जब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो शादी कब करेंगे तो सिद्धार्थ ने कहा कि फिलहाल वो शादी के लिए हमसफर की तलाश नहीं कर रहे हैं। इसिलए आप ये समझ लीजिए कि फिलहाल मैं शादी नहीं कर रहा हूं, इसमें अभी वक्त है।

 सिद्धार्थ ने  कहाल कि वो ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं जो मुझे जज करने से पहले मेरी बात सुने। सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि उनके लिए प्यार की परिभाषा खूबसूरती नहीं है। एक दूरे को सामझना और प्यार करना ज्यादा जरूरी है। सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि वो प्यार और करियर में किसे चुनेगें तो सिद्धार्थ ने कहा कि मैं करियर चुनूंगा क्योंकि अगर मेरी लाइफ पार्टनर मुझे समझती है तो वो मुझे समझेगी और ये समझना जरूरी भी है कि करियर की महत्व देना बुरी नहीं है। अगर लाइफपार्टनर ये सब समझे तो रिश्ते में कोई दिक्कत नहीं होगी।

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं, बिग बॉस के घर से निकलते ही सिद्धार्थ ने काम शुरू कर दिया था। शहनाज गिल के साथ भुला दूंगा म्यूजिक वीडियो में काम किया, इसके अलावा खबर है कि सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के अगले सीजन में भी लीड रोल निभाने वाले हैं, इसके लिए सिद्धार्थ ने तैयारी भी शुरू कर दी है। 

हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए लिखा- सोशल मीडिया पर रहने के लिए मुझे ये करना होता है.... लेकिन हां मैं जिम मिस कर रहा हूं। सिद्धार्थ की इस फोटो पर उनके कई फैन्स कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- हाय कोई एसी चलाओ। वहीं दूसरे ने लिखा- आपने तो मेरा दिन बना दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement