Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Video: जब 'डांस दीवाने' के सेट पर इस कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को बना लिया अपना 'पार्टनर', सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा दिया रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आएंगे। इस शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2021 12:20 IST
sidharth shukla shehnaaz gill dance deewane 3 latest promo watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SIDNAAZ_LOVE296 Video: जब 'डांस दीवाने' के सेट पर इस कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को बना लिया अपना पार्टनर, सिद्धार्थ शुक्ला ने ऐसा दिया रिएक्शन 

बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों टीवी पर छाए हुए हैं। पहले दोनों बिग बॉस ओटीटी पर नज़र आए, जहां होस्ट करण जौहर ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे और सेट पर जमकर मस्ती की। सिडनाज ने कंटेस्टेंट्स को भी सलाह दी। अब दोनों डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंचे हैं। इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि शहनाज उस कंटेस्टेंट के साथ डांस कर रही है, जिसे सिद्धार्थ ने प्यार के टिप्स दिए थे। इस वीडियो में सिद्धार्थ का रिएक्शन देखना काफी दिलचस्प है। 

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला इससे पहले ही डांस दीवाने 3 में बतौर गेस्ट शामिल हो चुके हैं। वो अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' को प्रमोट करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ डांस भी किया था। उस वक्त सिद्धार्थ ने एक कंटेस्टेंट को प्यार को लेकर कई टिप्स दिए थे। अब जब सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ शो पर पहुंचे तो उस कंटेस्टेंट ने शहनाज पर ही वो टिप्स आजमाए। ये देखकर सिद्धार्थ कहते हैं- 'तेरे को मैंने सिखाया और तू मेरे दोस्त को लेकर चला गया'। इसके बाद वो स्टेज पर जाकर शहनाज का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ लेकर आते हैं। 

शहनाज गिल ने 'पंजाबी' अंदाज में जीता फैंस का दिल, नए इंस्टाग्राम पोस्ट में पूछा ये सवाल

इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने कैप्शन में लिखा है- सिद्धार्थ शुक्ला ने सिखाए पीयूष गुरभेले को प्यार के नुस्खे और उसी का इस्तेमाल करके पीयूष ने बना लिया शहनाज गिल को अपना डांस पार्टनर। आप इस शो को हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं। इसके एपिसोड वूट पर भी उपलब्ध हैं। 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की काफी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ब्लू कलर की ड्रेस में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो सिद्धार्थ भी काफी हैंडसम नज़र आए। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस ओटीटी पर नज़र आए थे। जहां शहनाज पटियाला सलवार-सूट में गजब ढा रही थीं तो सिद्धार्थ भी किसी पंजाबी मुंडे से कम नहीं लगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement