1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. माथे पर लाल बिंदी लगाकर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, जानिए क्यों...

माथे पर लाल बिंदी लगाकर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, जानिए क्यों...

फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस वजह से सिद्धार्थ ने ऐसी तस्वीर साझा की है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 08, 2020 7:54 IST
Sidharth Shukla Sports Red Bindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लाल बिंदी लगाकर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शहनाज गिल के साथ चंडीगढ़ में हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने माथे पर लाल बिंदी लगाई हुई है। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस वजह से सिद्धार्थ ने ऐसी तस्वीर साझा की है। 

दरअसल, अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले अक्षय सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही फिल्म में अपने निभाए गए ट्रांसजेंडर किरदार को समाज में स्वीकारता और सम्मान दिलाने की बात भी कर रहे हैं। इस बीच अक्षय ने अपने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाकर फोटो शेयर की और अन्य लोगों से भी इस अभियान से जुड़ने की अपील की। 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चंडीगढ़ पहुंचने के बाद मां के साथ नज़र आईं शहनाज गिल, फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी माथे पर लाल बिंदी लगाकर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वास्तव में अक्की सर (अक्षय कुमार) ने जो पहल शुरू की है, वो प्रशंसनीय है। हमें एक कदम आगे बढ़ना और तीसरे लिंग के प्रति प्यार, स्वीकृति और समर्थन दिखाना है। चलो लाल बिंदी पहनते हैं और एक साथ आते हैं। क्योंकि #AbHamariBaariHai उनका साथ देने की, जिन्होंने आज तक हमारी खुशी में साथ दिया है।"

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं। इसकी शूटिंग के लिए वो चंडीगढ़ में हैं। इससे पहले दोनों भुला दूंगा म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं। बिग बॉस 13 में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। उन्हें फैंस #Sidnaaz के नाम से बुलाते हैं।

लाल रंग की बिंदी लगाकर अक्षय कुमार ने किया ट्रांसजेंडर का समर्थन, बोले- 'अब आपकी बारी'

अक्षय की फिल्म की बात करें तो इसका नाम पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' था, जिसे विवाद के बाद बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म की निर्माता शबीना खान हैं।

यह मूवी तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है। बताया जा रहा है कि इसकी कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है। उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment