Friday, April 26, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर की जुबानी जंग पर सुशांत की बहन का सामने आया रिएक्शन

सुशांत की बहन श्वेता ने अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को अपना सपोर्ट देने के बाद अपने विचार व्यक्त किए।

IANS Written by: IANS
Published on: September 11, 2020 20:26 IST
 sushant sister reaction on ankita shibani fight- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर किया पोस्ट

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का कहना है कि वे बॉलीवुड स्टार की मौत के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए एक मिशन पर हैं और इसे जारी रखेंगी। सुशांत की बहन श्वेता ने अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को अपना सपोर्ट देने के बाद अपने विचार व्यक्त किए। अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर निशाना साधते हुए उन्हें 'पितृसत्ता की राजकुमारी' कहा था और दावा किया कि वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को निशाना बनाकर प्रसिद्धि पा रही हैं।

श्वेता ने अंकिता के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "मेरी प्रिय इन सब बातों को स्पष्ट करने की जरूरत नहीं है। हम यहां एक कारण के लिए हैं और यह पूरी सच्चाई जानने के लिए है, और हम इसे आगे भी जारी रखेंगे।"

केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा काश...

श्वेता ने अपने भाई के नाम पर विभिन्न पहल के लिए कई हैशटैग शुरू किए।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ लोगों से जरूरतमंद लोगों और जानवरों के लिए भोजन दान करने का आग्रह किया।

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने बिलबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अमेरिका और कनाडा में सुशांत के दोस्तों को हैशटैगप्लांट4एसएसआर पहल में शामिल होने के लिए आग्रह किया।

पहल में, उन्होंने लोगों से अभिनेता की याद में 13 सितंबर, 2020 को लगभग 1000 पेड़ लगाने का आग्रह किया है, जो उनके सपने का हिस्सा था।

एक पोस्ट में, उन्होंने लोगों को हैशटैग हैशटैगइमोर्टलसुशांत को ट्वीट करने, रीट्वीट करने और साझा करने के लिए कहा। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement