Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' के एक साल पूरे होने पर शेयर किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या से कमबैक किया था, देखिए सुष्मिता सेन ने 1 साल होने पर क्या पोस्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2021 20:41 IST
aarya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHMITA SEN सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' के एक साल पूरे होने पर शेयर किया इमोशनल नोट

सुष्मिता सेन स्टारर लोकप्रिय वेब सीरीज 'आर्या' की रिलीज को आज 1 साल पूरे हो गए, इस मौके पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इमोशनल नोट लिखा है, एक्ट्रेस ने इसी सीरीज के साथ कमबैक किया था, और शनिवार को इस वेब सीरीज को एक साल हो गए। सुष्मिता सेन ने सीरीज से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- "उसने सब कुछ खो दिया, आखिरकार खुद को खोजने के लिए" आर्या, स्वयं की खोज की दिल को छू लेने वाली यात्रा!!! आप सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने आर्या को बहुत प्यार और प्रशंसा के साथ प्राप्त किया !!  

हम आपके लिए सीजन 2 लाने का इंतजार नहीं कर सकते!! जल्द ही

मैं तुम लोगों से प्यार करती हूँ!!!

सुष्मिता सेन अभिनीत 'आर्या' पिछले साल आज ही के दिन रिलीज हुई थी। शो में एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले अभिनेता नमित दास ने एक कलाकार के रूप में उन्हें पहचान दिलाने का श्रेय इस वेब सीरीज को देते हैं। नमित ने शो में नेगेटिव शेड्स वाले जवाहर नामक एक किरदार को निभाया था। उन्होंने कहा है, "'आर्या' ने एक साल पूरे कर लिए हैं और मैं इसके लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं, इसकी कई वजहें भी हैं। इसने मुझे सुष्मिता सेन जैसी एक खूबसूरत अदाकारा और प्रेरणादायक अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह के साथ काम करने का मौका दिया। इससे भी बढ़कर इसे मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी।"

उन्होंने आगे कहा, "इस सीरीज ने एक एक्टर के रूप में मुझे पहचान दिलाई। 'आर्या' में जवाहर के किरदार को निभाने की मेरी कई सारी यादें हैं। डिजिटल दर्शकों को उनके इस प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।"

मिल्खा सिंह को याद कर इमोशनल हुए फरहान अख्तर, पर्दे पर निभाया था 'फ्लाइंग सिख' का किरदार

सीरीज की कहानी 'आर्या' नामक एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार की रक्षा करने और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गैंग में शामिल हो जाती है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस शो में अंकुर भाटिया भी हैं। फिलहाल सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग चल रही है।

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए लिखा एप्रिसिएशन नोट, कहा- हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया

सुष्मिता सेन स्टारर लोकप्रिय वेब सीरीज 'आर्या' में अभिनेता अंकुर भाटिया एक नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। उनका मानना है कि आर्या ने एक स्ट्रॉन्ग परफॉर्मर बनने में उनकी मदद की है। सीरीज ने शनिवार को अपने एक साल पूरे कर लिए। अंकुर ने आईएएनएस को बताया, "यह एक मैजिकल सफर रहा है और यह सीरीज हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगी। इसने एक एक्टर के तौर पर मुझे पहचान दिलाई है और अब घर-घर में लोग मुझे जानने लगे हैं। सीरीज की शूटिंग करने के दौरान की यादें मेरे दिमाग में हमेशा रहेंगी और जब भी मैं इन्हें याद करता हूं मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है।"

शिल्पा शेट्टी ने बताया महामारी के दौरान फिजिकल और मेंटल हेल्थ को कैसे स्ट्रॉन्ग करेगा योग

राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस गैंगस्टर ड्रामा के दूसरे सीजन की शूटिंग फिलहाल जारी है। फिल्म 'हसीना पारकर' में भी नजर आ चुके इस अभिनेता का कहना है कि उन्हें इस नेगेटिव रोल को निभाने में मजा आया। अंकुर कहते हैं, "खलनायक की भूमिका को निभाना मेरे लिए काफी सीखने वाला अनुभव रहा है और मैं यकीनन इस शैली को और अधिक तलाशने के लिए उत्सुक हूं।"

(इनपुट- आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement