Thursday, March 28, 2024
Advertisement

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की निगेटिव रिव्यू से नाखुश हैं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने साधा हॉलीवुड पर निशाना

हाल ही में तापसी पन्नू की चर्चित फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे नजर आए हैं और इसका निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2021 18:01 IST
Haseen Dillruba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Haseen Dillruba

हाल ही में तापसी पन्नू की चर्चित फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे नजर आए हैं और इसका निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है। वहीं इस फिल्म की रिव्यू की बात करें दर्शक इसे मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहा हैं। चंद रिव्यू से अभिनेत्री आहत भी हैं, उनका कहना है कि कई रिव्यूज में उनपर पर्सनली अटैक किया जा रहा है।  

अभिनेत्री की फिल्म को हॉलीवुड की फिल्म द टुमोरो वॉर से जोड़ा जा रहा है। हालॉवुड की फिल्म से तापसी की फिल्म की तुलना करने पर अभिनेत्री खुश नहीं हैं। उन्होंने फिल्म क्रिटिक्स की आलोचना करते हुए हॉलीवुड पर भी निशाना साध दिया। फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दी गई प्रतिक्रिया पर अपने एक ट्वीट में तापसी ने कहा कि उनकी आदाकारी को लेकर कुछ लोग उनपर पर्सनल कमेंट कर रहे हैं, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। 

 

इसके अलावा तापसी ने हाल ही में एक फिल्मी पत्रकार के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिन्होंने लिखा था कि फिल्म क्रिटिक्स को हसीन दिलरुबा, जो एक ओरिजिनल कंटेंट है, उसमें कुछ अच्छा नजर नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म से ऊपर The Tomorrow War फिल्म को चुना।  

वहीं एक और क्रिटिक इस पर अपनी असहमति जताते हुए तापसी के हसीन दिलरुबा के समर्थन पर पोस्ट करते हैं। इस पर तापसी जवाब में लिखती हैं, "सर, हॉलीवुड है न, सब चलता है। खामियों की परवाह किए बिना यह हमेशा एस्पिरेशनल है। हम यहां जितना मर्जी एक्सपेरिमेंट कर लें, यह हमेशा छोटा ही लगता है, इसलिए हम उन्हें 'अनावश्यक' लगते हैं चाहे हम कुछ भी करें। शायद LA से बाहर काम करने से मदद मिलेगी।''

वहीं रिव्यूज में अपने पर हो रहे पर्सनल अटैक का विरोध कर तापसी कहती हैं, लोगों को फिल्म और उसके किरदार का रिव्यू करना चाहिए न कि उन आर्टिस्ट्स की पर्सनल लाइफ पर, जो अपने किरदार में जान फूंक देने की हर कोशिश में लगे रहते हैं। फिल्म रिव्यू के दौरान उनके करियर चॉइस को लेकर जज करना सही नहीं है।

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस वक्त लूप लपेटा, शाबाश मिट्ठू, डेयर एंड लवली, दोबारा, रश्मि रॉकेट जैसी कई फिल्में करने वाली हैं।

आपको बता दें कि तापसी की फिल्म हसीन दिलरुबा और हॉलीवुड फिल्म The Tomorrow War 2 जुलाई को रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में एक साथ क्लैश हुई, जिसके कारण दर्शक भी बट गए।

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement