1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी वापिस जाना चाहते हैं गोकुलधाम सोसाइटी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी वापिस जाना चाहते हैं गोकुलधाम सोसाइटी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी गोकुलधाम सोसाइटी को बहुत याद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 22:17 IST
Dilip joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DILIPJOSHI_JETHALAL दिलीप जोशी

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। जिसके चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई थी। लॉकडाउन में मिल रही छूट के साथ सीरियल्स की शूटिंग दोबारा जल्द ही शुरू होने वाली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लोगों को लंबे समय से हंसाता आ रहा है। गोकुलधाम सोसाइटी को फैन्स के साथ इस शो के किरदार भी मिस कर रहे हैं। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी अपने किरदार को बहुत याद कर रहे हैं और जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी वापिस आना चाहते हैं।

असित कुमार मोदी द्वारा निर्मित, तारक मेहता का उल्टा चश्मा उन शो में से एक है, जो निर्माता और कलाकारों और संगठनों द्वारा सुरक्षा उपायों और एहतियाती दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए एक सामान्य आधार तक पहुंचने के बाद शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल ने सलमान खान के साथ इस फिल्म से किया था डेब्यू

 
दिलीप जोशी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं पिछले 12 सालों स जेठालाल का किरदार निभा रहा हूं और अब यह मेरी जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है। बीते 3 महीनों से मैं इस हिस्से को गोकुलधाम फैमिली और ऑडियन्स को मिस कर रहा हूं। हम सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द शूटिंग शुरू हो जाए औरउसी समय सुरक्षा संबंधी सावधानियों के बारे में सभी के मन में आशंका है।लेकिन मुझे यकीन है कि जिस तरह से असित भाई ने पिछले 12 वर्षों से टीम का प्रबंधन और देखभाल की है, वह एक बार फिर से उपयुक्त फैसला करेंगे जो शो के साथ-साथ कलाकारों और क्रू के लिए भी सबसे अच्छा होगा। मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह टीम की अच्छी देखभाल करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी की शो में एंट्री होने वाली है।  बताया जा रहा है कि दिशा जल्द ही शो में कमबैक करने वाली हैं, वो भी खास ट्विस्ट के साथ। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के 12 साल कंप्लीट होने पर जश्न में शामिल होंगी। ये पॉपुलर सीरियल जल्द ही 3 हजार एपिसोड पूरे करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसकी ग्रैंड पार्टी होगी। चूंकि दिशा इस शो का अहम हिस्सा रही हैं, इसलिए वो भी इसमें शामिल होंगी। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: इस ट्विस्ट के साथ दिशा वकानी की शो में होगी एंट्री!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment