Friday, March 29, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल ने सलमान खान के साथ इस फिल्म से किया था डेब्यू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी मे बॉलीवुड में कदम सलमान खान की फिल्म से रखा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2020 14:39 IST
dilip joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DILIPJOSHIOFFICIAL दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लोगों का फेवरेट है। यह कॉमेडी फैमिली शो 2008 में शुरू हुआ था और अभी तक सभी का मनोरंजन कर रहा है। शो में जेठालाल और दयाबेन की केमिस्ट्री सभी को पसंद आती है वहीं जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती भी निराली दिखाई है। शो में हर एक रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है। जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरूआत सलमान खान के साथ फिल्म से की थी। जी हां वह दिलीप जोशी ने मैंने प्यार किया फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया थआ।

सूरज बड़जात्या की 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से दिलीप जोशी ने डेब्यू किया था। वह इस फिल्म में नौकर रामू के किरदार में नजर आए थे। उनका रोल ज्यादा बड़ा नहीं था मगर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और डायलॉग्स से उन्होंने लोगों को बहुत हंसाया है। दिलीप जोशी के करियर की बात करें तो वह कई गुजराती फिल्मों, टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

dilip joshi

Image Source : YOUTUBE
दिलीप जोशी

मैंने प्यार किया में आलोक नाथ मोहनिश बहल , रीमा लागू, राजीव वर्मा, लक्ष्मीकांत और अजीत वचानी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

दिलीप जोशी मैंने प्यार किया के पांच साल बाद सलमान खान के साथ फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में भी नजर आए थे। उन्होंने माधुरी दीक्षित के भाई भोला का किरदार निभाया था। 

dilip joshi

Image Source : YOUTUBE
दिलीप जोशी हम आपके हैं कौन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement