1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

असित कुमार मोदी ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2020 10:03 IST
Asit Kumarr Modi tests positive for coronavirus- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

असित कुमार मोदी ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब उनका इलाज चल रहा है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस प्रिया आहूजा हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

असित मोदी ने ट्वीट किया, "कोरोना वायरस के लक्षण के बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं विनती करता हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए थे, वो सावधान रहें और नियमों का पालन करें।" उन्होंने अपने फैंस से चिंता नहीं करने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा कि आप लोगों के आशीर्वाद से वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

बता दें कि लॉकडाउन के बाद सुरक्षा का ध्यान रखते हुए जुलाई महीने में इस सीरियल की शूटिंग शुरू हुई थी। इस बीच कई एक्टर्स ने शो को अलविदा भी कहा। इनमें नेहा मेहता (अंजलि भाभी) शामिल हैं, जिनका रोल अभी सुनैना फौजदार निभा रही हैं। वहीं, सोढ़ी पाजी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण ने भी शो क्विट कर दिया।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल की बात करें तो इस शो ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। यही वजह है कि ये सीरियल पिछले 12 सालों से दर्शकों के द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसमें जेठालाल, दया बेन जैसे किरदार बेहद मशहूर हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment