1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका की सर्जरी हुई सफल, गले से निकलीं 8 गांठे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका की सर्जरी हुई सफल, गले से निकलीं 8 गांठे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की गले की सर्जरी हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2020 9:17 IST
ghanshyam nayak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BOLLYWOOD_HULCHUL_SOHEL घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की सोमवार को गले की सर्जरी हुई है। वह बीते हफ्ते ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे। नट्टू काका ने अपनी गले की सर्जरी के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और बताया उनके गले से 8 गांठे निकली हैं। साथ ही बताया उन्हें समझ नहीं आया कि उनके गले में इतनी गांठे बन कैसे गईं। नट्टू काका मलाड के सुचक अस्पताल में भर्ती हैं।

घनश्याम नायक ने बताया मैं पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। आज सर्जरी के बाद पहला दिन है जब उन्होंने खाना खाया है। शुरूआत के तीन दिन मुश्किल थे लेकिन अब मैं सिर्फ जिंदगी में आगे देख रहा हूं। आठ गांठे निकाली गई हैं। मुझे नहीं पता यह कैसे बन गईं। इन गांठों को टेस्टिंग के लिए भेजा गया है लेकिन मुझे भगवान में विश्वास है, जो भी करेगा अच्छा ही करेगा। उन्होंने बताया सर्जरी चार घंटों तक चली।

घनश्याम नायक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाते हैं जो जेठालाल की दुकान में काम करते हैं। उन्होंने बताया उनके को-स्टार फोन करके उनसे तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं उन्हें सेट पर बहुत याद कर रहे हैं। हालांकि नट्टू काका को डॉक्टर्स ने 1 महीने का आराम करने की सलाह दी है।

घनश्याम नायक ने कहा- मेरे को-स्टार मेरा सेट पर इंतजार कर रहे हैं लेकिन मुझे डिसचार्ज होने के बाद एक महीने का आराम करने की सलाह दी गई है। तो मुझे नहीं लगता मैं नवरात्रि से पहले शूट शुरु कर पाउंगा।

घनश्याम नायक के बेटा और बेटी उनका ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने कहा- बेटा रात को मेरे साथ रहती है और बेटी दिन में मेरा ख्याल रखती है। डॉक्टर्स की टीम मेरा अच्छे से ध्यान रख रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment