1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजिल भाभी के बाद अब इस किरदार ने शो को कहा अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अंजिल भाभी के बाद अब इस किरदार ने शो को कहा अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से एक और किरदार ने अलविदा कह दिया है। पहले शो में अंजलि भाभी का करिदार निभाने वाली नेहा मेहता और अब गुरुचरण सिंह ने।।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2020 16:25 IST
taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SODHI_GCS तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट शुरू हो गया है। इस शो को शुरू हुए 12 साल पूरे हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह हमेशा बनाई रखी है। लॉकडाउन में ढील मिलने के साथ शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मगर शो के फैन्स को नए एपिसोड्स में अपने कुछ फेवरेट किरदार देखने को नहीं मिलेंगे। पहले शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और अब रौशन सिहं सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुचरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया है। कुछ समय पहले भी गुरुचरण के शो छोड़ने की खबर आई थी। तब प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अफवाह बताया था। मगर अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शो छोड़ चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स में भी गुरुचरण सिंह नजर नहीं आए हैं।

गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने के पीछे का कारण अभी तक बताया नहीं गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद 10 जुलाई से शुरू हुए शूटिंग पर गुरुचरण वापिस नहीं आए हैं। हालांकि अभी तक ना एक्टर और प्रोड्यूसर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रौशन सिंह सोढ़ी की जगह बलविंदर सिंह सुरी इस किरदार में नजर आएंगे।

बलविंदर की बात करें तो वह शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है में नजर आए थे। इसके अलावा लोफर. धमाल, साजन चले ससुराल में नजर आ चुके हैं।

नेहा मेहता की बात करें तो स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने बताया है कि वह शो में आगे नजर नहीं आएंगी।

Click Mania