Friday, April 26, 2024
Advertisement

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2020 8:27 IST
telugu tv actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SRAVANI_ACTOR तेलुगू टीवी एक्ट्रेस

तेलुगू टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। वह इस समय 'मानसू ममता' सीरियल में नजर आ रही थीं। श्रावणी के आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है। टीवी9तेलुगू की रिपोर्ट केल मुताबिक  परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया किदेवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न के परिणामस्वरूप श्रावणी ने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। कहा जाता है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया और उसने उस आक्रोश से आत्महत्या कर ली। श्रावणी ने आत्महत्या रात 9 से 10 बजे के बीच की है। वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहती थीं। 

श्रावणी के परिवार के सदस्यों ने देवसरजा रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज करने वाली पुलिस जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया।

श्रावणी पिछले आठ वर्षों से तेलुगु धारावाहिकों में अभिनय कर रही हैं। उन्होंने 'मौनरागम' और 'मनसु ममता' जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement