Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'द बिग पिक्चर': रणवीर सिंह के शो में नजर आएंगे रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ

 इस दौरान रोहित और कैटरीना शो में फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रचार करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिकाओं में हैं, और अजय देवगन और रणवीर एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2021 14:34 IST
रणवीर सिंह के शो में नजर आएंगे रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह के शो में नजर आएंगे रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और निर्देशक रोहित शेट्टी ²श्य-आधारित क्विज शो 'द बिग पिक्च र' में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं, जिसे अभिनेता रणवीर सिंह होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान रोहित और कैटरीना शो में फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रचार करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना मुख्य भूमिकाओं में हैं, और अजय देवगन और रणवीर एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

शो के दौरान, मेहमान मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करेंगे। शो में रणवीर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी रुचि के बारे में भी कुछ बातें साझा करते नजर आएंगे। अभिनेता अपने बचपन के दिनों को भी याद किया, साथ ही एक तस्वीर दिखाई जब वे पहली बार एक फैन कि तरह अक्षय कुमार से मिले थे।

उनकी तस्वीरों को देखने के बाद कैटरीना और रोहित दोनों उनके हेयरस्टाइल के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हो जाते हैं और फिर होस्ट सभी को बताते है कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार तातंका के बहुत बड़े प्रशंसक थे और उनका हेयरस्टाइल उनसे ही प्रेरित था।

'द बिग पिक्चर' कलर्स पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement