Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Aila Re Ailla Song: सूर्यवंशी का पहला गाना रिलीज, अक्षय, अजय और रणवीर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का पलहा गाना रिलीज हो गया है। इसमें सूर्यवंशी, सिंघम और सिंबा को साथ देखकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 12:33 IST
sooryavanshi song - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SHANAYAJOSHI21 सूर्यवंशी सांग से अक्षय, अजय और रणबीर का लुक

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' का पहला गाना 'आइला रे आइला' रिलीज हो गया है। गाने में सिंघम (अजय देवगन), सिंबा (रणवीर सिंह) और सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) की धमाकेदार एंट्री ने धमाल मचा दिया है। टी-सीरीज की ओर से यूट्यूब पर रिलीज किए गाने को महज 2 घंटे के अंदर ही 1M व्यूज मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि ये ट्विटर पर भी लगातार ट्रेंड कर रहा है। 'आइला रे आइला' गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और तनीश बागची ने इसका म्यूजिक दिया है।

ट्विर पर यूजर्स के रिएक्शन- 

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर बॉलीवुड सेलेब्स हुए निराश

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का वीडियो शेयर किया है। 

दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब गाना सामने आने के बाद लोगों की एक्साइमेंट बढ़ गई है। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। इसका रन टाइम 145 मिनट है। फिल्म 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक सूर्यवंशी का दूसरा गाना 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस गाने में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ साथ नजर आएंगे।

बता दें कि रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ उनके कॉप यूनिवर्स की खास फिल्म है। इसके पहले रोहित शेट्टी इस कॉप यूनिवर्स की तीन फिल्में ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2’ और ‘सिम्बा’ बना चुके हैं। ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं।

'सूर्यवंशी' फिल्म की कहानी की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म में DCP वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे। वीर मुंबई एंटी-टेररिज्म स्क्वाड का चीफ है जो कि बाद में इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव (रणवीर सिंह) और DCP बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) को ज्वॉइन करता है। उनका मिशन मुंबई में आतंकवादी समूह के एक हमले को रोकना है। इसके अलावा जैकी श्रॉफ, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, निहारिका रायजादा, गुलशन ग्रोवर, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिकाएं बताई जा रही हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें-  

Exclusive : रंगदारी मामले में नया खुलासा, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही को गिफ्ट की थी लग्जरी कार

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना Habit हुआ रिलीज, लास्ट बार साथ दिखी सिड-नाज़ की जोड़ी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement