Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Exclusive : रंगदारी मामले में नया खुलासा, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही को गिफ्ट की थी लग्जरी कार

जेल के अंदर से 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की नई भूमिका को लेकर अपडेट सामने आया है।

Atul Bhatia Edited by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: October 21, 2021 7:39 IST
जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही

देश के सबसे बड़े रंगदारी केस में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पत्नी को एक्ट्रेस बनाने के लिए काफी खर्च कर रहा था। 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में ईडी ने कहा है कि इस केस में मुख्य आरोपी और तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी लग्जरी कार गिफ्ट  में दी थी। इतना ही नहीं सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी लक्जरी कार गिफ्ट की थी। ईडी कार्यालय में इसी सिलसिले में आज जेकलीन पूछताछ चल रही है। कुछ दिन पहले भी दोनों जैकलीन और नोरा फतेही ईडी के बुलाने पर कार्यालय आई थी और पूछताछ में हिस्सा लिया था। जैकलीन पिछले समन पर ईडी नहीं गई थी और आज उनसे पूछताछ चल रही है।  

ईडी के मुताबिक 200 करोड़ के रंगदारी मामले में सुकेश जैकलीन और नोरा के अलावा फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को भी मोटी रकम का प्रॉमिस कर चुका था। ED सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने एक्सटोर्शन के पैसे से ये गाड़ियां अभिनेत्रियों को गिफ्ट में दी। 

ED सूत्रों के मुताबिक सुकेश चन्द्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम अभिनेत्री लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था। मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था। अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात की थी,और पैसों की कोई टेंशन नहीं लेने के लिए कहा था।

बताया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल में आरामदेह तरीके से रहने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए। फिलहाल सुकेश और उसकी पत्नी ईडी की रिमांड में हैं।

बता दें कि हाल ही में सुकेश ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से कोर्ट केस को निपटाने के लिए करीब 200 करोड़ की रकम वसूल की थी जिसमें RBL बैंक के अधिकारियों समेत सुकेश व तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सुकेश की करीबी एक्ट्रेस लीना पॉल से लगातार ED पूछताछ भी कर रही है।

सुकेश को स्पेशल सेल ने रंगदारी मामले में गिरफ्तार किया था जो फिलहाल EOW की कस्टडी में है। वह AIDMK को 2 पत्ती चुनाव चिन्ह दिलवाने के मामले में आरोपी है और लंबे समय से जेल में बंद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement