ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Karwa Chauth से पहले रणवीर सिंह ने अपने हाथ पर मेहंदी से लिखा दीपिका पादुकोण का नाम

Karwa Chauth से पहले रणवीर सिंह ने अपने हाथ पर मेहंदी से लिखा दीपिका पादुकोण का नाम

करवा चौथ 2021 से पहले, अभिनेता ने मेहंदी से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण का नाम लिखा और मेंहदी को प्यार से दिखाया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 12:26 IST
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RANVEER SINGH रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फैंस दीपवीर के नाम से बुलाते हैं। रणवीर और दीपिका की जोड़ी निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी में से एक है। सेलेब्रिटी कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब उन्होंने करवा चौथ से पहले अपनी पत्नी दीपिका का नाम अपनी हथेली पर मेहंदी से लिखा। अभिनेता फिलहाल कलर्स पर आने वाले शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट कर रहे हैं।

क्विज शो, 'द बिग पिक्चर' का करवा चौथ स्पेशल एपिसोड दर्शकों के लिए तैयार है। इसमें 'उड़ारियां' की अभिनेत्री प्रियंका चौधरी उर्फ ​​तेजो और निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ ​​'छोटी सरदारनी' की मेहर नजर आएंगी। वे उस एपिसोड के लिए रणवीर के साथ शामिल होंगी। उनके साथ बातचीत करते हुए, रणवीर ने खुलासा किया कि वह दीपिका के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं। मौके का फायदा उठाते हुए प्रियंका और निमृत ने रणवीर को हाथों में मेहंदी लगाने को कहा। रणवीर ने सहमति व्यक्त की और उन्हें अपनी हथेली पर दिल के साथ 'डी' बनवाया। यहां देखें वीडियो:

'द बिग पिक्चर' के लॉन्च के मौके पर रणवीर ने कहा कि दीपिका उनके क्रिएटिव पक्ष को सामने लाती हैं और वह उनके लिए भाग्यशाली हैं। रणवीर ने कहा- "मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास एक साथी के रूप में इतना तेज दिमाग है। वह मुझे रचनात्मक आलोचना देकर मेरे काम में सुधार करती है। मैं उसे अपने रचनात्मक बाउंसिंग बोर्ड के रूप में रखता हूं। अक्सर, हम उसके काम और मेरे काम पर भी चर्चा करते हैं।" उ

रणवीर और दीपिका जल्द ही कपिल देव की कप्तानी में 1983 में विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म निर्माता कबीर खान की खेल बायोपिक '83' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

उनके पास रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' और एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी है। वह यशराज फिल्म्स के लिए दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' में अपनी भूमिका के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

Related Video
elections-2022