Friday, April 26, 2024
Advertisement

यशराज फिल्म्स की 4 मोस्ट अवेटेड फिल्में अमेजन प्राइम वीडियो पर होंगी रिलीज

दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा से एंटरटेनमेंट मुहैया करवाते हुए प्राइम वीडियो द्वारा इन टाइटल्स को उनके थिएट्रिकल रिलीज के ठीक चार हफ्ते बाद स्ट्रीम किया जाएगा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2021 8:52 IST
यशराज फिल्म्स की 4 मोस्ट अवेटेड फिल्में अमेजन प्राइम वीडियो पर होंगी रिलीज- India TV Hindi
Image Source : TARAN ADARSH यशराज फिल्म्स की 4 मोस्ट अवेटेड फिल्में अमेजन प्राइम वीडियो पर होंगी रिलीज

प्राइम वीडियो इंडिया ने भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ एक विशेष लाइसेंसिंग सौदे की घोषणा की है, जो स्टीमिंग सर्विस को स्टूडियो की चार बड़ी आगामी थियेट्रिकल रिलीज़ प्लेटफॉर्म होगा। इस सौदे के हिस्से के रूप में, प्राइम वीडियो के पास यशराज फिल्म्स बैनर के तहत इन चार बहुप्रतीक्षित टाइटल्स के लिए विशेष वैश्विक स्ट्रीमिंग अधिकार होंगे। दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा से  एंटरटेनमेंट मुहैया करवाते हुए प्राइम वीडियो द्वारा इन टाइटल्स को उनके थिएट्रिकल रिलीज के ठीक चार हफ्ते बाद स्ट्रीम किया जाएगा। 

हाई-ऑक्टेन कंटेंट स्लेट में सभी शैलियों की फिल्में शामिल हैं- जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत नवोदित शरवरी अभिनीत मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2; रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मेगा-एक्शन एंटरटेनर शमशेरा; अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद अभिनीत निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक एक्शन फ़िल्म पृथ्वीराज और रणवीर सिंह की बिग टिकट फैमिली एंटरटेनर जयेशभाई जोरदार जो एक शक्तिशाली सामाजिक संदेश पर आधारित है, यह सब फिल्में शामिल हैं। 

यह सौदा प्राइम वीडियो और यश राज फिल्म्स के बीच लंबे समय से चले आ रहे और लगातार बढ़ते संबंधों को और मजबूत बना देगा, जिसमें पहले से ही कुछ वाईआरएफ क्लासिक्स शामिल हैं- जिनमें डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, सिलसिला, चांदनी, दिल तो पागल है और  बहुत अधिक शामिल है, और हाल ही में, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, वॉर, मर्दानी, और अन्य जैसे शीर्षकों के दुनिया भर में डिजिटल प्रीमियर को दर्शकों से बहुत सराहना और प्यार मिला है। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement