1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह का खुलासा, मधुरिमा तुली संग कोई दुश्मनी नहीं

'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह का खुलासा, मधुरिमा तुली संग कोई दुश्मनी नहीं

विशाल ने यह भी बताया कि 'बिग बॉस-13' के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

IANS IANS
Updated on: March 20, 2020 9:50 IST
vishal aditya singh madhurima tuli - India TV Hindi
'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली

मुंबई: पूर्व युगल (एक्स कपल) विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' और 'बिग बॉस-13' के मंच पर अपने झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरीं हैं। एक-दूसरे को गाली देने से लेकर शारीरिक हिंसा में शामिल होने तक दोनों अक्सर विवादों के साथ सुर्खियों में रहे। ऐसा लगता है कि अब दोनों अपने झगड़ों के दौर से आगे बढ़ चुके हैं। विशाल ने हाल ही में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में मधुरिमा के साथ अपने हालिया संबंधों के बारे में बात की।

विशाल आदित्य सिंह ने कहा, "मेरे दिल में उसके लिए कोई घृणा नहीं है। हम अभी भी दोस्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम रोज मिलते हैं या रोज बात करते हैं। हम अपने झगड़े से आगे बढ़ गए हैं। हम अब परिपक्व व्यवहार करते हैं। उसके लिए कटु भावनाएं नहीं है और मधुरिमा और मेरे बीच कोई दुश्मनी नहीं है।"

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली से पिटने के बाद एक बार फिर एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आएंगे विशाल आदित्य सिंह

विशाल ने यह भी बताया कि 'बिग बॉस-13' के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। उन्होंने कहा, "मैं उस शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करता हूं। अब अधिक लोग मुझे जानते हैं। मेरी पहुंच बढ़ गई है। मुझे 'बिग बॉस' के कारण बहुत लोकप्रियता मिली। यहां तक कि मेरा पेशेवर जीवन भी बदल गया है और मुझे कई ऑफर मिले हैं।"

हाल ही में विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई एक फैशन शो में रैंप वॉक करते नज़र आए थे, जिसका वीडियो और फोटो खूब वायरल हुए थे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X