Thursday, April 18, 2024
Advertisement

विवेक दहिया हुए अस्पताल में भर्ती, दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नहीं करेंगे Nach baliye 9 के लॉन्च एपिसोड होस्ट

'नच बलिए 9' जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो को दिव्यांका त्रिपाठी और वेवेक दहिया होस्ट करने वाले थे। मगर अब विवेक बीमार हो गए हैं जिसकी वजह से वह शो होस्ट नहीं कर पाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 03, 2019 19:06 IST
Divyanka tripathi and vivek dhaiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Divyanka tripathi and vivek dhaiya

दिव्यांका त्रिपाठी(Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया(Vivek dhaiya) वेकेशन मनाने के लिए मकाओ गए हुए थे। वेकेशन से वापिस आने के बाद विवेक बीमार हो गए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। मकाओ से आने के बाद विवेक को बुखार आ गया पेट में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। इस वजह से विवेक नच बलिए 9(Nach Baliye 9)  के प्री-लॉन्च एपिसोड को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी प्री-लॉन्च पर शामिल हो पाती हैं कि नहीं इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। दिव्यांका इन दिनों अपने सीरियल की शूटिंग और विवेक का ख्याल रखने में बिजी हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विवेक और दिव्यांका के वेकेशन से लौटने के अगले दिन ही विवेक को बुखार आ गया था।

दिव्यांका ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। दिव्यांका ने कहा- हां विवेक बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मैं शूट और हॉस्पिटल में बिजी हूं। मेरी मदद करने के लिए जल्द ही मेरी फैमिली मुंबई आ जाएगी। वह अभी भी अस्तपाल में भर्ती हैं और डिसचार्ज होने के बाद भी विवेक को बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

दिव्यांका ने बताया- वेकेशन पर जाने से पहले उन्होंने अपनी परफार्मेंस शूट कर ली थी मगर विवेक के लिए एंकरिंग का संभव नहीं है। मैं अभी तक अपने इस एंकरिंग में शामिल होने को लेकर श्योर नहीं हूं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नच बलिए 9 के मेकर्स दिव्यांका के साथ किसी और को शो होस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। सलमान खान के प्रोड्यूसर होने के नाते वह भी कुछ एपिसोड्स में नजर आ सकते हैं। इस शो को रवीना टंडन और अहमद खान जज करते नजर आएंगे।

Also Read:

TV एक्टर नमिश तनेजा की कार पर गिरी बिजली, बाल-बाल बची जान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आएंगी अब नई दयाबेन, दिशा वकानी को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement