Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब ट्विटर पर यूं ही ट्रेंड करने लगी Rhea Sharma, फैंस शेयर कर रहे हैं क्यूट तस्वीरें

रिया शर्मा ने साल 2014 में सोनी टीवी के शो 'इतना करो ना मुझे प्यार' से डेब्यू किया था, इस सो में रिया ने निशि खन्ना का रोल प्ले किया था। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 30, 2020 17:15 IST
रिया शर्मा, rhea sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ITSIC31 @PINKIIIIPOOO रिया शर्मा

मुंबई: टीवी की क्यूट एक्ट्रेस रिया शर्मा फैंस की पसंदीदा हैं। तभी तो उनके शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो को ऑफएयर हुए इतना वक्त होने के बावजूद एक्ट्रेस रिया शर्मा का नाम आज ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। लोग सीरियल से उनकी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, किसी में वो एंग्री चोरनी के लुक में हैं तो किसी में क्यूट गर्ल तो कहीं मैच्योर मिष्टी के रूप में रिया शर्मा नजर आ रही हैं। रिया शर्मा इससे पहले सीरियल 'दीया और बाती हम 2' में कनक के रोल में नजर आई थीं। वहीं आपने उन्हें फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में देखा है, फिल्म में वो किआरा आडवाणी की दोस्त की भूमिका में नजर आई थीं।

#Mishbir आज भी है लोगों को पसंदीदा जोड़ी, जब टीवी स्क्रीन पर चला शहीर शेख-रिया शर्मा का जादू

मुंबई में पली बढ़ी हैं रिया

रिया शर्मा 7 अगस्त 1995 को मुंबई में पैदा हुई हैं। रिया की पढ़ाई भी मुंबई में ही हुई है। रिया शर्मा ने साल 2014 में सोनी टीवी के शो 'इतना करो ना मुझे प्यार' से डेब्यू किया था, इस सो में रिया ने निशि खन्ना का रोल प्ले किया था। इसके बाद साल 2016 में रिया बिंदास के शो 'ये है आशिकी' में दर्शील सफारी के साथ चांदनी कपूर के शो में नजर आईं। 

तू सूरज मैं सांझ पियाजी से रिया हुईं मशहूर

साल 2017-18 में रिया ने स्टार प्लस के सीरियल तू सूरज मैं सांझ पियाजी में अविनेश रेखी के अपोजिट नजर आईं। शो में उनका नाम कनक राठी थी। इस शो से रिया को खूब पॉपुलैरिटी मिली।

उर्वशी रौतेला New Year 2021 पर दुबई में एक शो में 15 मिनट के लिए शामिल होने के लिए लेंगी 4 करोड़

ये रिश्ते हैं प्यार के से मिली सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी

लेकिन रिया को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी स्टार प्लस के ही शो ये रिश्ते हैं प्यार के से मिली। इस शो में रिया ने मिष्टी अग्रवाल का रोल निभाया था, शो में शहीर शेख उनके पति के रोल में थे। इसी साल ये शो ऑफएयर हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement