1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'बिग बॉस 15': क्या सिंबा नागपाल 'बॉटम सिक्स' से बेघर होने वाले पहले प्रतियोगी होंगे?

'बिग बॉस 15': क्या सिंबा नागपाल 'बॉटम सिक्स' से बेघर होने वाले पहले प्रतियोगी होंगे?

सिम्बा नागपाल, राजीव अदतिया, नेहा भसीन, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और उमर रियाज बचे हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2021 14:30 IST
'बिग बॉस 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 15

Highlights

  • 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान ने ऐलान किया था कि सिर्फ टॉप पांच कंटेस्टेंट ही आगे बढ़ेंगे।
  • हाल के एपिसोड में सिम्बा ने करण कुंद्रा के ऊपर निशांत भट को चुना और बाद में खेल में धोखा देने के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में 'बॉटम सिक्स' कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन शुरू हो गया है, चर्चा हो रही है कि अब घर से सबसे पहले सिम्बा नागपाल बाहर जा सकते है। हालांकि उनके एलिमिनेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान ने ऐलान किया था कि सिर्फ टॉप पांच कंटेस्टेंट ही आगे बढ़ेंगे और बाकी को एलिमिनेट कर दिया जाएगा।

कुल 6 प्रतियोगी, सिम्बा नागपाल, राजीव अदतिया, नेहा भसीन, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और उमर रियाज बचे हुए हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को बाहर कर सिम्बा नागपाल हाल ही में वीआईपी सदस्य बने थे। हालांकि, कुछ अन्य प्रतियोगियों ने बताया था कि वह शो में ज्यादा योगदान नहीं दे रहे थे, और उन्हें अफसाना खान ने घर के नियमों को तोड़ने और उमर रियाज को पूल में धकेलने के लिए निशाना बनाया था। हाल के एपिसोड में सिम्बा ने करण कुंद्रा के ऊपर निशांत भट को चुना और बाद में खेल में धोखा देने के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था।

इनपुट-आईएएनएस

bigg boss 15