Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ye Rishta kya Kahalata Hai Updates: अब खुलेगी कायरव की सच्चाई, कार्तिक करेगा वेदिका से शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव का सच घरवालों के आगे खुल जाएगा और कार्तिक गुस्से में वेदिका से शादी कर लेगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 16, 2019 15:34 IST
ye rishta kya kahalata hai- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ye rishta kya kahalata hai

फेमस सीरियल Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज नए ट्विस्ट्स आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक नयरा से पूछेगा कि वो कहां चली गई थी और कायरव का सच क्यों छिपाया लेकिन नायरा ये बताए बिना  बेहोश हो जाएगी। कार्तिक गुस्से में घर जाकर वेदिका से शादी करेगा। जी हां, शनिवार को महाएपिसोड में बहुत कुछ होने जा रहा है। कार्तिक Kartik और नायरा Naira का आखिरकार सामना होता है और अब दोनों अपने बेटे कायरव को बचाने की जी जान से कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कार्तिक इस बीच वेदिका से शादी करके सबको दोराहे पर खड़ा कर देगा।

अस्पताल में डॉक्टर कायरव को हार्ट सर्जरी के लिए लेकर जाएंगे लेकिन उससे पहले उन्हें पेपरों पर कायरव के पिता के दस्तखत चाहिए। कार्तिक भीगी आंखों से ऑपरेशन के पेपरों पर साइन करता है और नायरा को सहारा देता है। तभी वहां कायरव आता है और अपने मां बाप को पहली बार एक साथ देखकर बहुत खुश हो जाता है। वो  कहता है कि अब वो मम्मी पापा दोनों के साथ रहेगा। 

नायरा कायरव को आईसीयू में देखकर रो रही है और उधर कार्तिक प्रण लेगा कि चाहे कुछ भी हो जाए, उसके बच्चे को कुछ नहीं होगा।

Yeh Rishta Kya Khelata Hai: कायरव को बचाने के लिए ये कदम उठाने जा रहे कार्तिक और नायरा

 उधर गोयनका खानदान के लोग अस्पताल पहुंचेंगे और वहां नायरा को देखकर चौंक जाएंगे। वो कार्तिक से जवाब मांगेगे कि एक पराए बच्चे के लिए वो शादी छोड़कर अस्पताल में क्या कर रहा है। तब कार्तिक बताएगा कि कायरव उसका अपना खून है। ये बात जानकर गोयनका परिवार के सब लोग शॉक्ड रह जाएंगे, वो इसे कार्तिक का सपना कहेंगे लेकिन कार्तिक दोहराएगा कि वो सच बोल रहा है। 

Yeh Rishta Kya Khelata Hai: नायरा से मिलने के बाद भी कार्तिक ने क्यों की वेदिका से शादी? 

 कायरव का हार्ट सर्जरी सफल हो गई है और उसकी जान बच गई है। कार्तिक औऱ नायरा की प्राथर्नाएं रंग लाएंगी और कायरव धीरे धीरे पूरी तरह ठीक हो जाएगा। लेकिन बड़ा तूफान गोयनका परिवार में आएगा जहां वेदिका समेत सबको नायरा और कायरव की सच्चाई पता लग चुकी है।

कार्तिक नायरा और कायरव का सच जानने के बाद अपने आपे में नहीं है और इसी दौरान वो वेदिका से शादी कर लेगा। फिर वो अस्पताल लौटेगा और नायरा और वेदिका को आपस में मिलवाएगा। कार्तिक वेदिका को उसकी पत्नी के तौर पर और नायरा को उसकी पहली के तौर पर मिलवाएगा और दोनों ही इस बात से शॉक्ड हो जाएंगी। 

शनिवार को ये रिश्ता क्या कहलाता है का महाएपिसोड आ रहा है और ये सारे सीक्वेंस आपको रोमांचित करते रहेंगे। कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान और नायरा बनी शिवांगी जोशी को लोग पसंद कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement