Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर ने शूटिंग रुकने के बाद भी नहीं काटी कर्मचारियों की सैलरी

राजन शाही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के प्रोड्यूसर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2020 18:44 IST
राजन शाही ने नहीं काटी...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राजन शाही ने नहीं काटी कर्मचारियों की सैलरी

मुंबई: लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग ठप है। ऐसे में सीरियल में काम करने वाले वर्कर्स, जूनियर आर्टिस्ट और टेक्नीशियन्स को पेमेंट नहीं मिल पा रही है। ऐसे में मशहूर टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही लोगों की मदद के लिए आगे हैं, और अपने शो में काम करने वाले सभी वर्कर्स और क्रू मेंबर्स को सैलरी दे दी है। सेट के साफ सफाई करने वाले कर्मचारी से लेकर सीनियर्स स्टाफ को भी उनका पेमेंट मिल गया है।  राजन शाही Director’s Kut Productions के मालिक हैं जो फिलहाल चार शो पर काम कर रहे हैं। 

स्टार प्लस पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'अनुपमा' के साथ एक मराठी सीरियल 'आई कुठे काय करते' के प्रोड्यूर भी राजन शाही हैं। चारों शो से जु़ड़े लोगों को राजन शाही ने पेमेंट कर दी है।

एक्टर्स में सभी को पैसे नहीं दिए गए हैं सिर्फ उन्हें दिया गया है जिसे जरूरत थी। बता दें, अनुपमा का प्रसारण मार्च में होना था लेकिन लॉकडाउन की वजह से प्रसारण नहीं हो पाया और शो की शूटिंग भी रुकी है, बावजूद इसके राजन शाही ने सभी को पेमेंट कर दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement