Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa में आएंगे 5 महा ट्विस्ट, माया को अनुज लगाएगा जोरदार थप्पड़

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में फैंस को देखने मिलने वाला है कि अनुज अनुपमा के कारण माया को जोरदार थप्पड़ मारने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 28, 2023 20:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anuj will slap Maya

टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले शो में कपाड़िया हाउस में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शाह परिवार अनुपमा को भव्य विदाई देने वाला है। अनुपमा अनुज को आश्चर्यचकित करने के लिए कपाड़िया हाउस जाती है लेकिन, माया अनुज की आरती की थाल फेंक देती है और अनुपमा पर अनुज का पीछा करने और उसे नहीं छोड़ने के लिए भड़क उठती है। स्थिति तब और खराब हो जाती है जब वह अनुपमा को मरने का श्राप देती है और गुस्से में अनुज उसे जोरदार थप्पड़ मार देता है।

अनुपमा को श्राप

अनुज को माया पर बहुत गुस्सा आता है और वह उस पर अपना आपा खो देता है। जबकि अनुज अनुपमा की रक्षा करता है और माया को उससे दूर धकेल देता है। क्या इस बार माया को अनुपमा के प्रति अनुज के सच्चे प्यार का एहसास होगा जो उसे उससे कभी नहीं मिल सकता?अब माया क्या करेगी, क्या उसे अपनी गलती का एहसास होगा क्योंकि उसने इस बार अनुपमा को श्राप दिया था?

पाखी के खिलाफ ब्रेनवॉश 

डिम्पी कपाड़िया हाउस जाती है और पाखी के खिलाफ योजना बनाना और साजिश रचना शुरू कर देती है। डिंपी पाखी से नफरत करती है, इसलिए वह अधिक को पाखी के खिलाफ ब्रेनवॉश करना शुरू कर देती है। अधिक भी उसके प्रभाव में आने लगता है और पाखी को एक बार फिर गलत समझने लगता है। अधिक और पाखी का रिश्ता खतरे में पड़ गया है क्योंकि डिंपी ने स्थिति को बदतर बना दिया है।

GHKKPM: सई ने बड़ी सवि के साथ शेयर किया वीडियो, कहा- दर्शकों से हमारे जितना प्यार आपको भी मिले

सपनों की बलि 

आखिरकार वह दिन आ ही गया जब अनुपमा को अपना देश छोड़कर दूसरे देश जाना होगा। अनुपमा बहुत खुश दिख रही होगी जहां वह अपने सपनों को जीने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन वह घबराई हुई लग रही है। शायद अनुपमा इस बात से घबरा गई है कि उसे सबको छोड़कर दूर जाना पड़ रहा है। क्या उसकी घबराहट केवल अपने परिवार के लिए ही स्थिर है या कुछ और भी है जिससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। अनुपमा एक बार फिर अपने सपनों की बलि चढ़ाने की दुविधा में है। क्या अनुपमा एक बार फिर किसी और की खातिर अपने सपनों का बलिदान देगी?

Tunisha Murder Case के बारे में बात करते हुए Bigg Boss OTT-2 में भावुक हुईं फलक नाज

अनुज अब अनुपमा के साथ अमेरिका जा रहा है

माया एक बड़ा तमाशा रचती है जब वह अनुपमा पर जानबूझकर अनुज के पास वापस लौटने का आरोप लगाती है।अब ट्विस्ट तब सामने आता है जब माया बताती है कि कैसे अनुज ने अनुपमा का पीछा करते हुए उसे अमेरिका ले जाने की योजना बनाई है। माया का अध्याय आखिरकार बंद हो गया है और अनुज अब अनुपमा के साथ अमेरिका जा रहा है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आगे क्या होता है और अनुपमा का अमेरिका का सफर कैसा होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement