Friday, April 26, 2024
Advertisement

मां बनने वाली हैं खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का? पोस्ट शेयर कर दी बड़ी जानकारी

kanishka soni: कनिष्का सोनी ने किसी पुरुष से नहीं बल्कि खुद से शादी की थी। हाल ही में एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 08, 2022 20:52 IST
kanishka soni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER kanishka soni

kanishka soni: टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी को तो आप जानते ही होंगे। आपको याद दिला दें कनिष्का सोनी ने किसी पुरुष से नहीं बल्कि खुद से शादी की थी। कनिष्का ने सोशल मीडिया में खुद से शादी करने के बाद बहुत सारी फोटो भी पोस्ट की थी। ये तस्वीरों जमकर वायरल भी हुई थी। बता दें कनिष्का अब न्यूयॉर्क में रहती हैं। 

हाल ही में एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कनिष्का ने खुद सी जुड़ी बातें बताई है। कनिष्का अब इंडिया में नहीं  न्यूयॉर्क में रहने लगी हैं। कनिष्का ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो पार्क में चिल करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई है। कनिष्का का स्किनी टॉप में थोड़ा सा टमी फैट भी नजर आ रहा है। फैंस उनके टमी फैट को बेबी बंप न समझें इसलिए कनिष्का ने खुद ही सफाई दी है।

सेल्फ प्रेग्नेंट

कनिष्का ने पोस्ट में लिखा है सेल्फ मैरिड हूं, लेकिन सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं। कनिष्का लिखती हैं- मैं सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूं, जैसे मैं सेल्फ मैरिड हूं। ये बस लजीज पिज्जा, बर्गर का असर है। इन सभी चीजों को खाने से मेरा वजन बढ़ गया है। कनिष्का की इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत ही प्यारी तस्वीर। 

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: Abdu Rozik के सर सजा फेवरेट कंटेस्टेंट का ताज, Tina Datta से बोर हुए फैंस

इस टीवी शो में किया है काम 

कनिष्का सोनी ने 2007 में अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो बाथरूम सिंगर में पार्टीसिपेट किया था, वे फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2 में एक गेस्ट प्रतियोगी थीं। कनिष्का ने 2013 में एक तमिल फिल्म पथवेराम कोडी, देवराय, युवराजयम जैसी फिल्मों में एक्टिंग भी की है। उन्होंने दो दिल एक जान, पवित्र रिश्ता, दिया और बाती, देवों के देव महादेव जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी की पहली फोटो आई सामने? यह देखें वायरल तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement