Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिर एक एक्ट्रेस ने मजहब के लिए इंडस्ट्री को कहा अलविदा, लिखा- "अल्लाह मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी..."

Mehjabi Siddiqui: हिजाब को लेकर देशभर में माहौल गरमाया हुआ है। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2022 11:26 IST
Actress Mehjabi Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महजबी शर्मा (फाइल फोटो)

Highlights

  • बिग बॉस 11 के कारण चर्चा में आई थी ये एक्ट्रेस
  • अल्लाह के लिए एक्ट्रेस ने लिया है फैसला
  • सना खान को बताया है अपना रोल मॉडल

Mehjabi Siddiqui: हिजाब को लेकर देशभर में माहौल गरमाया हुआ है। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया है। महजबी सिद्दीकी नाम की एक्ट्रेस ने अल्लाह के लिए ऐसा कदम उठाया है। साथ ही एक्ट्रेस सना खान को अपना रोल मॉडल बताते हुए ये फैसला लिया है। महजबी ने इसको लेकर एक लंबी चौड़ी पोस्ट भी शेयर की है।

एक्ट्रेस महजबी ने लिखा है- "मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं करीब दो साल से बहुत परेशान थी मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि, ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले....अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है।"

आगे लिखती हैं, "किसी को खुश करने के लिए आप जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते। इसलिए बेहतरी इसमें है कि अल्लाह को खुश रखें। मैं सना बहन को एक साल से फॉलो करते आ रही हूं। अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए...।"

महजबी शर्मा की पोस्ट यहां पर पढ़ सकते हैं-

महजबी ने अपना इंस्टाग्राम डीपी भी बदल दिया है। अब महजबी ने हिजाब को दर्शाने वाली दो लड़कियों की प्रतीकात्मक फोटो लगाई है। जबकि, ये वही एक्ट्रेस हैं जो अपने मेकओवर और बोल्डनेस के कारण चर्चा में आईं थीं।

अगर हम महजबी के वर्क की बात करें तो ‘बिग बॉस 11’ में  इनको देखा गया था। उसके बाद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहीं। जान लें कि इससे पहले दंगल मूवी की एक्ट्रेस जायरा वसीम, सना खान ने भी इस्लाम के लिए फिल्म की दुनिया को अलविदा कहा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement