Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

बायकॉट के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' प्रोड्यूसर ने फिर किया वादा, बोले- दया भाभी आएंगी वापस!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने एक बार फिर फैंस से बड़ा वादा किया है। फैंस के बायकॉट ट्रेंड के जवाब में आसित मोदी ने एक बार फिर दया भाभी को वापस लाने का वादा किया, साथ ही बताया कि दया भाभी हालिया एपिसोड में वापस क्यों नहीं आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 05, 2023 18:50 IST
Disha vakani, daya bhabhi, TMKOC- India TV Hindi
Image Source : X दिशा वकानी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर्स को झोली भर-भरकर प्यार मिलता है। फैंस दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी को बेहिसाब प्यार देते हैं। दोनों की जोड़ी की अच्छी-खाली फैन फॉलोइंग है। पांच साल से ज्यादा हो गए शो से दया भाभी गायब हैं और लगातार मेकर्स उनके वापस आने की भूमिका बनाते हैं, लेकिन वो वापस नहीं आतीं। फैंस उनके स्टाइल, गरबे और कॉमिक टाइमिंक को काफी मिस करते हैं। हाल में ही एक बार फिर दया भाभी की वापसी के कयास लगाए गए। शो मेकर्स ने कहानी को ऐसा मोड़ दिया कि फैंस को लगा कि इस दिवाली एपिसोड में दया भाभी की वापसी हो ही जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जेठालाल के साथ ही साथ फैंस का भी दिल टूट गया। 

फैंस को आया था 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर गुस्सा

शो में पहले ही दिखाया गया था कि सुंदर लाल ने वादा किया था कि दया भाभी इस दिवाली पर मुंबाई वापस लौट आएंगी। फैंस की बेकरारी तबसे बढ़ गई थी। शो में एक बार फिर दिखाया गया कि जेठालाल के परिवार में उत्साह का माहौल है क्योंकि दया भाभी वापस आने वाली हैं। पूरी तैयारी के बाद एक बार फिर जेठालाल के साथ ही फैंस को भी धोखा मिलता है और शो में दिशा वकानी की वापसी नहीं होती है। जेठालाल इस एपिसोडल में दया भाभी के वापस न आने की वजह बिखरे और टूटे नजर आते हैं। उनकी उदासी देख फैंस भी उदास हो जाते हैं और मेकर्स पर गुस्सा निकालते हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट TMKOC ट्रेंड करने लगता है। 

फैंस के गुस्से पर बोले असित मोदी

अब फैंस के गुस्से को देखने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर आसित मोदी का बयान सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर फैंस को भरोसा दिलाया है कि दया भाभी की वापसी होगी। मेकर्स को भले ही थोड़ी देर लग रही है, लेकिन जल्द ही एक नए मोड़ के साथ शो में दया भाभी वापस आएंगी। फैंस का कहना है कि मेकर्स ऐसे ट्विस्ट सिर्फ टीआरपी बढ़ाने के लिए करते हैं और शो में दया भाभी के वापस आने की बात झूठ है। इस पर भी असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है।  

प्रोड्यूसर ने कही ये बात

असित मोदी ने अपने हालिया बयान में कहा, 'सिर्फ कुछ परिस्थितियों की वजह से हम दया भाभी के किरदार को समय से वापस नहीं ला सके। इसका हरगिज मतसब ये नहीं है कि इस किरदार की शो में वापसी नहीं होगी। अब चाहे दिशा वकानी हों या कोई और लेकिन दया भाभी की वापसी होगी। दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा, शो जारी रहेगा।'

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय ने किया एक दूसरे को अनफॉलो? दरार की अफवाहों के बीच सामने आई सच्चाई

बिंदास अवतार में आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, मम्मी ऐश्वर्या राय को भी किया फेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement