Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Amitabh Bachchan ने इस एक्टर को हजारों की भीड़ के बीच से ऐसे बुलाया था, मजेदार है पूरा किस्सा

Amitabh Bachchan ने इस एक्टर को हजारों की भीड़ के बीच से ऐसे बुलाया था, मजेदार है पूरा किस्सा

The Kapil Sharma Show में जब अमिताभ बच्चन को लेकर बात निकली तो सुमीत व्यास और राजेश तैलंग ने हैरान करने वाले अनुभव सुनाए।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 17, 2023 18:41 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan

The Kapil Sharma Show: 'मिर्जापुर' आज एक ऐसी सीरीज है जिसका हर किरदार लोगों के दिलों के काफी करीब है। लोगों को सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में हाल ही में जब 'द कपिल शर्मा' शो में इस वेबसीरीज में गुड्डू पंडित के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर राजेश तैलंग आए तो उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक यादगार किस्सा सुनाया। साथ ही एक्टर सुमित व्यास ने भी बिग बी से पहली मुलाकात का वाकया शेयर किया।   

ओटीटी स्टार्स का स्पेशल शो 

'द कपिल शर्मा शो' पर ओटीटी की दुनिया को डेडिकेटेड स्पेशल एडिशन में मुकेश छाबड़ा, त्रिधा चौधरी, आंचल सिंह, राजेश तैलंग, अमित सियाल और सुमीत व्यास गेस्ट बनकर आने वाले हैं। बातचीत के दौरान होस्ट कपिल शर्मा महानायक अमिताभ बच्चन के साथ राजेश की पहली मुलाकात के बारे में पूछेंगे। 

पहली शूट में नहीं हो सकी मुलाकात 

राजेश तैलंग ने बताया, मैं बचपन से ही बच्चन जी का बड़ा प्रशंसक रहा हूं। जब मुझे उनके साथ एक फिल्म में काम करने का अवसर मिला, तो मैंने एक वर्कशॉप में भाग लेने का फैसला किया, जिसने मेरे परफॉर्मेस को बेहतरीन बनाया। तैलंग ने आगे बताया कि, 2005 में हम फिल्मसिटी के मंदिर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मंदिर में शूटिंग के पहले दिन ही वह सेट पर पहुंच गए और सीधे शूटिंग शुरू कर दी, इसलिए मुझे उनसे पहले मिलने का मौका नहीं मिला।

उन्होंने कहा, जिस सीन की हम शूटिंग कर रहे थे उसमें एक बम ब्लास्ट शामिल था, इसमें बच्चन जी ने ज्वॉइट कमिश्नर की भूमिका निभाई थी, और मैंने एक एसीपी की भूमिका निभाई थी, जो उनके ठीक पीछे एक कार में आया था। कार से बाहर निकलते ही शॉट के बीच में मेरी नजर बच्चन जी पर पड़ी और शूटिंग के दौरान मैंने नमस्ते करके उनका अभिवादन किया।

भोपाल की भीड़ में फंसे सुमीत को अमिताभ ने बुलाया 

सुमीत ने कहा, जब हम भोपाल में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो अमिताभ सर के लिए 30-40,000 लोगों की भारी भीड़ थी, जिससे ऐसा लगता था कि क्रिकेट मैच चल रहा है। एक दिन, शूटिंग के दौरान काफी भीड़ थी और उस दिन मैंने भी भीड़ में मौजूद लोगों की तरह ही कपड़े पहने हुए थे। 

तो, हंगामे के बीच, मुझे भीड़ के साथ धक्का दे दिया गया। फिर, प्रकाश जी, जो फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, और अमिताभ जी पहुंचे और पूछा कि एक्टर कहां है, जो परफॉर्म कर रहा है। मैं भीड़ के अंदर से चिल्लाया, 'अरे, मैं यहां हूं!' फिर उन्होंने मुझे आने के लिए कहा। 

Aamir Khan और भाई फैजल लगे एक-दूसरे के गले, पहले लगाए थे कई गंभीर आरोप

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement