Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा - जान्हवी कपूर की सस्ती कॉपी

Anjali Arora: टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) लगातारा चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक बार फिर से कच्चा बादाम फेम अंजली सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आई हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 29, 2022 8:12 IST
Anjali Arora- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Anjali Arora

Anjali Arora: टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)  पिछले काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो (MMS Video) को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। हालांकि जबसे वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है। 

दरअसल बीती रात पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। जहां छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारों ने शिरकत की थी। पायल और संग्राम के  वेडिंग रिसेप्शन के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन्हीं वीडियो में कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा भी नज़र आईं। जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड

पार्टी में शामिल होने के लिए अंजली ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। टिक टॉक स्टार ने डार्क ग्रीन कलर का लहंगा और व्हाइट कलर की डीपनेक वाला ब्लाउज़ कैरी किया था। अंजली का लुक काफी बोल्ड था। सेक्स वीडियो लीक होने के बाद अंजली का ये अंदाज़ फैंस को कुछ खास रास नहीं आया। कच्चा बादाम फेम के कपड़े देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें जान्हवी कपूर का कॉफी कैट तक कह दिया। 

Paras Kalnawat संग नाम जोड़ने पर भड़कीं Nia Sharma, बोलीं- 'मेरा नाम हर किसी से..'

एक ने लिखा- एमएमएस लीक होने के बाद भी ये यहां आ गई। एक ने सवाल करते हुए पूछा - पार्ट 2 कब आ रहा है। एक ने लिखा- लोग बेवजह ही इस स्टार बना रहे है। एक ने लिखा- पायल रोहतगी ने इनवाइट कर दिया.. लॉकअप शो के दौर तो बोल रही थी लाइफ में कभी इस को नहीं देखेंगे या ना कभी मिलेगी, अंजलि के फॉलोअर्स से भी ईर्ष्या होती है पायल रोहतगी को। एक बोला- सब फालतू काम करके पैसे-नाम, शौहरत और फेम कमा और मेहनत करने वाले बैठे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन