Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अर्चना बनकर पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे ने खुद की एक्टिंग को लेकर जो कहा वो सुन चौंक जाएंगे आप

अंकिता लोखंडे कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' में नजर आ चुकी हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 27, 2022 17:08 IST
Ankita Lokhand- India TV Hindi
Image Source : ANKITA LOKHAND Ankita Lokhand

Highlights

  • अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग स्टार प्लस के शो स्टार जोड़ी में भी नजर आएंगी।
  • अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका में अहम रोल निभाया था।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बताया कि 2009 में अपनी शुरूआत के बाद से वह एक एक्टर के रूप में कैसे विकसित हुई हैं। अंकिता, जो आज टीवी शो से अर्चना के रूप में अपने सहज प्रदर्शन के कारण एक घरेलू नाम है, उन्होंने महसूस किया कि वह कभी भी एक अच्छी अभिनेत्री नहीं थी, लेकिन उसने सेट पर सीखा और फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्प का अधिक ज्ञान प्राप्त किया।

2009 से एक अभिनेत्री के रूप में वह कैसे विकसित हुईं, इस बारे में बात करते हुए, अंकिता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि 'पवित्र रिश्ता' ने मुझे बहुत सी चीजें सिखाई हैं कि मैं बाहर जाकर अलग-अलग तरह की ला कर सकती हूं। टेलीविजन आपको खुद बहुत कुछ सिखाता है। यदि आपने टेलीविजन किया है तो आप कुछ भी कर सकते हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि इसलिए जब मैंने पवित्र रिश्ता के बाद मणिकर्णिका की तो मैंने और चीजें सीखीं यह सीखने की एक प्रक्रिया है जो कभी नहीं रुक सकती। सीजन 2 मानव-अर्चना के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिसे शहीर शेख और अंकिता ने निभाया है।

यह शो पहली बार 2009 में टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था। इसमें मानव के रूप में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी अभिनय किया था। यह 2020 में डिजिटल हो गया।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement