Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने गर्ल गैंग के साथ नए साल के जश्न की धमाकेदार तस्वीरें की शेयर, प्लास्टर में नजर आईं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 08, 2022 16:19 IST
Ankita Lokhande shares stunning pictures of New Year's celebration - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ LOKHANDEANKITA Ankita Lokhande shares stunning pictures of New Year's celebration 

Highlights

  • एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ स्विमिंग सूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
  • इस पार्टी में अंकिता के साथ करणवीर बोहरा भी शामिल हुए हैं।

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की है। एक्ट्रेस ने नए साल का जश्न मजेदार अंदाज में मनाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उनकी इस पूल पार्टी में सना मकबुल, पवित्र रिश्ता की को-एक्ट्रेस मृणालिनी त्यागी और अशिता धवन सहित उनके दोस्त नजर आएं। अब उनकी पूल पार्टी पिक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

अंकिता द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ स्विमिंग सूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता, गर्ल गैंग के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह साल मजबूत, बहादुर, दयालु और अनस्टॉपेबल होगा। यह साल कमाल का होगा। क्या कहती हो लड़कियों?' अंकिता के फैंस इस पोस्ट को खूब पंसद कर रहे हैं। हालांकि, अंकिता ने इस पोस्ट के लिए कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया है।

वीडियो में अंकिता लोखंडे के पैर पर चढ़ा हुआ प्लास्टर भी साफ नजर आ रहा है। उनकी शादी से ठीक पहले एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। हालांकि बावजूद इसके उन्होंने अपने शादी फंक्शन्स को खूब एन्जॉय किया था। 

इससे पहले अंकिता को विक्की जैन के साथ अपनी शादी के बाद की कुछ तस्वीरों और वीडियो पर भारी ट्रोलिंग मिली थी।

एक अन्य पोस्ट में, अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। वह डीजे बन पार्टी के लिए 'बिन तेरे सनम' गाना बजाती हैं। विक्की उनके साथ स्टेप मैच करते नजर आ रहे हैं। 

इस पार्टी में अंकिता के साथ करणवीर बोहरा भी शामिल हुए हैं। अंकिता ने करणवीर के साथ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'लाइट्स कैमरा एक्शन, बच के रहना रे, 2022 हम आ रहे हैं।'

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 12 दिसंबर को में शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। 

नए साल पर वैष्णो देवी का दर्शन करने पहुंचीं 'अनुपमा' फेम रूपाली गांगुली

अभिनेता मोहित रैना ने अदिति संग लिए सात फेरे, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया 2022 में कब बनेंगी मां, शेयर किया एक्सपीरिएंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement