Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupama: अनुपमा ने संगीत सेरेमनी के बीच पाखी को जड़ा थप्पड़? परिवार वालों के उड़ेंगे होश

Anupama: गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' (Anupama) टीआरपी में पहले नंबर पर कब्जा किए हुए हैं। अनुपमा के नए प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा ने पाखी को जोरदार थप्पड़ मारा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 11, 2022 14:26 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMA Anupama

Anupama: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का शो 'अनुपमा' (Anupama) टीआरपी में पहले नंबर पर कब्जा किए हुए हैं। स्टार प्लस (Star Plus) के इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं मेकर्स भी शो में कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाते हैं, जिससे लोग और अधिक उत्सुक हो जाते हैं। इस बीच अनुपमा के नए प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा ने पाखी को जोरदार थप्पड़ मारा है। सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के हर एपिसोड में रोज ड्रामा होता है। अनुपमा के घर में कोई भी काम शांति से नहीं हो सकता। यही वजह है जो सीरियल अनुपमा में आए दिन किसी न किसी की पिटाई होती रहती है। कहना गलत नहीं होगा कि अनुपमा के किरदार अब तो चांटा मारने में एक्सपर्ट हो चुके हैं। 

स्टार प्लस (Star Plus) ने अनुपमा का एक प्रोमो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिस में दिख रहा है कि अनुपमा काफी गुस्से में है। वीडियो में दिख रहा है कि पाखी के संगीत का जश्न परिवार में चल रहा होता है, तभी अनुपमा संगीत में आती है और जोर से पाखी का नाम चिल्लाती है। इसके बाद अनुपमा आगे बढ़ती है और पाखी को एक जोरदार थप्पड़ लगा देती है। इसके बाद अनुपमा, पाखी पर चिल्लाते हुए कहती है, "तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा।" 

अनुपमा की बात सुनकर पाखी कहती है- 'आज मेरा संगीत है...', जिस पर अनुपमा बीच में ही कहती है - 'था, तू अब इस घर में नहीं रहेगी और ये अधिक भी नहीं। तुझे अपनी मंजिल तक पहुंचना है तो अपने पैरों चलकर जा, अपने दम पर जीना सीख।" वहीं वनराज भी अनुपमा को रोकने और बात समझने की कोशिश करता है लेकिन वो उसे भी रोक देती है। इसके बाद अनुपमा, पाखी और अधिक को घर से निकाल देती है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के इस सवाल से परेशान होगा विराट, मुश्किल मे फंसेगी पखी

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

John Wick Chapter 4 Trailer: 'जॉन विक चैप्टर 4' का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज, इमोशन के साथ दिखा बेहतरीन ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement