Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा के बर्थडे सेलिब्रेशन में माया बिछाएगी जाल, औंधे मुंह गिरेगा अनुज

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा को माया बर्थडे पर सर्प्राइज कर देंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 08, 2023 17:00 IST
Anupamaa 08 march 2023 Anupama birthday celebration maya play mastercard anuj in shock episode- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

अनुज, अनुपमा से बात करती है। वह कहती हैं कि जीवन हमें रोने के कई कारण देता है, लेकिन हम खुशियां ढूंढते हैं। अनुज, अनुपमा से पूछती है कि उसने अपने जन्मदिन पर क्या कामना की है। अनुज, अनुपमा से कहता है कि अगर वह भगवान को बता सकती है तो पति को क्यों नहीं। अनुपमा, अनुज से कहती है कि वह चाहती है कि सब कुछ इतना अच्छा हो कि उन्हें भगवान से कुछ भी नहीं मांगना पड़े। अनुज और अनुपमा चाहते हैं कि अनु हमेशा उनके साथ रहे। 

काव्या-लीला की बहस -

हसमुख और शाह अनुपमा के लिए प्रार्थना करती हैं। किंजल समर से उसकी मुस्कान का कारण पूछती है। वनराज, लीला से कहता है कि आज अनुपमा का जन्मदिन है। लीला, वनराज से पूछती है कि क्या उसे अब भी याद है। हसमुख, अनुपमा के लिए प्रार्थना करता है। लीला का कहना है कि अनुज ने अनुपमा को उसके जन्मदिन पर धोखा दिया। हसमुख, लीला को कभी-कभी चुप रहने के लिए कहता है। काव्या टिप्पणी करती है कि खाली बर्तन अधिक शोर करता है। लीला, काव्या से पूछती है कि क्या वह उसे खाली बर्तन कह रही है। काव्या, लीला से बहस करती है। काव्या, किंजल और समर अनुपमा का जन्मदिन मनाने के लिए उसके पास जाने का फैसला करती हैं। 

माया का नया जाल -
अनुपमा को अनुज, अंकुश और बरखा से बर्थडे सरप्राइज मिलता है। अनु, अनुपमा को बर्थडे कार्ड और डॉल देती है। कपाड़िया परिवार तस्वीर लेते हैं। बरखा और अंकुश माया को देखते हैं और उसके इरादे पर शक करते हैं। बरखा कहती है कि वह पचा नहीं सकती माया चुप है। उन्हें संदेह है कि माया कुछ कर रही है।

खुशहाल परिवार की बर्बादी -
माया, अनुपमा को बधाई देने का फैसला करती है। बरखा का कहती है कि माया तब तक शांत नहीं रह सकती जब तक कि वह खुशहाल पारिवारिक पल को बर्बाद न कर दे। माया चाहती है कि अनुपमा को अपने जीवन की सारी खुशियां मिले। वह आगे अनुपमा को बिठाती है और उनकी आरती उतारती है। बरखा, अंकुश और अनुज चौंक जाते हैं। समर अनुपमा से मिलने जाता है और उसे शुभकामना देता है। अनुपमा और अनुज बाहर बर्थडे सेलिब्रेशन करने जाते हैं माया यह जानकर चौंक जाती है कि अनुपमा अपना जन्मदिन बाहर मनाने जा रही है।

अनुज ने दिया सरप्राइज -
अनुज ने अनुपमा को सरप्राइज देने का फैसला किया। बरखा और अंकुश माया को रोकने का फैसला करते हैं। समर और डिंपल आपस में बातें करते हैं। दोनों को माया पर शक है। अनु, अनुपमा से पूछती है कि वे जन्मदिन कहां मनाने जा रहे हैं। अनुपमा इसे सरप्राइज रखने का फैसला करती है। अनु अनाथालय में जाकर खुश हो जाती है।

Precap: माया, अनु का इंतजार करती है। अनुज, अनुपमा और अनु बीच पर क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान के बंगले मन्नत में जबरन घुसने वाले 2 दो लोगों को देख डर गए थे स्टार, 8 घंटे तक छिपे रहे थे मेकअप रूम में

ऋतिक रोशन ने मनाई अतरंगी फिटनेस वाली होली, VIDEO में एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड भी दिखे

पाई पाई को मोहताज हुए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर, नहीं गा पा रहे अपना ही गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement