Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa MAJOR Twist: वक्त बदलते ही डिंपी ने बदला गिरगिट की तरह रंग, अनुपमा डांस अकेडमी छोड़ने को हुई मजबूर

Anupamaa 10 April 2023 Written Update: अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा को उसकी ही डांस अकेडमी छोड़कर जाने पर डिंपी मजबूर करेगी। वहीं अनुज को भी माया के इरादों का एहसास हो जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 10, 2023 16:51 IST
Anupamaa MAJOR Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa MAJOR Twist

Anupamaa 10 April 2023 Upcoming Twitst: 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में ऐसा लग रहा है कि अनुज और अनुपमा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं क्योंकि कुछ लोग उनके अलग होने से खुश हैं। जहां डिंपी अनुपमा की डांस एकेडमी को संभालने की कोशिश कर रही है, वहीं बरखा कपाड़िया हाउस और बिजनेस को संभालने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर, वनराज अनुपमा को अपने जीवन में वापस लाने के लिए अपनी गंदी चालें चल रहा है।

डिंपल ने बदला रंग, समर ने भी दिया साथ 

अपकमिंग एपिसोड में, डिंपल, अनुपमा के कारण डांस अकेडमी को नुकसान होने के आरोप लगाएगी। डिंपल कहेगी कि अनुपमा के नाम के कारण लोग 'अनुपमा डांस अकेडमी' में आने से बच रहे हैं। ऐसे में अकेडमी का नाम बदल देना चाहिए। यह सब सुनकर पाखी और तोषू ने डिंपल को अहसान फरामोश कहा। वहीं किंजल ने भी उसे चुप करने की कोशिश की, लेकिन समर ये तमाशा चुपचाप देखता रहा। अनुपमा के दिल पर डिंपल की बातें किसी तीर की तरह चुभती जा रही थीं। 

अनुज से अनुपमा को तलाक देने को बोलेगा वनराज 

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे वनराज एक बार फिर से अनुपमा को पाने की चाहत में सारी हदें पार कर रहा है। वनराज मुंबई जाता है जहां उसकी मुलाकात अनुज से एक साड़ी की दुकान पर होती है। ऐसा हुआ कि उन दोनों ने अनुपमा के लिए एक ही साड़ी चुनी और वनराज उससे पूछता है कि अगर उसने उसे छोड़ दिया, तो उसे इसे पूरी तरह से और कानूनी रूप से करना चाहिए। इतना ही नहीं वनराज, अनुज को वो तस्वीरें भी दिखाएगा जिसमें वह डांस अकेडमी में फिर से शुरुआत करती दिख रही है। 

अनुज समझेगा माया की चाल 

दूसरी ओर, माया अनुज से झूठ बोलकर उससे छेड़छाड़ करने की चाल खेलती है और अनुपमा से झूठ भी बोलती है। जल्द ही, अनुज को पता चलता है कि वह हमेशा माया के साथ नहीं रह सकता। वह तब सब कुछ के बारे में सोचना शुरू कर देता है जो उसके जीवन में माया के आने के बाद हुआ है, और अनुज और अनुपमा के बीच हुई गलतफहमी पर वापस विचार करना शुरू कर देता है। तब उसे पता चलता है कि अनुज के मुंबई आने के बारे में माया के दिल में कुछ गलतफहमियां  हैं। वह फिर किसी और भ्रम से बचने के लिए माया का घर छोड़ने का फैसला करता है।

MTV Roadies Season 19: रिया चक्रवर्ती बनेंगी शो की नई गैंग लीडर? एक्शन मोड में आईं नजर

अकेडमी छोड़ेगी अनुपमा 

वहीं हम देखेंगे कि समर डिंपल के डांस अकेडमी की कमान संभालने की कोशिश करने के बाद अनुपमा अपनी डांस अकादमी से बाहर चली जाएगी। डिंपी अनुपमा से डांस एकेडमी नहीं आने के लिए कहती हैं। वह फिर बाहर चली जाती है। 

Anupamaa से चमक उठी Rupali Ganguly की किस्मत, फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनाने जा रहा ये निर्माता-निर्देशक?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement