Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa से चमक उठी Rupali Ganguly की किस्मत, फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनाने जा रहा ये निर्माता-निर्देशक?

Anupamaa: क्या निकट भविष्य में रूपाली गांगुली के साथ 'अनुपमा' मेकर राजन शाही बनाएंगे कोई फिल्म? निर्माता का जवाब सुनकर उछल पड़ेंगे आप।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 10, 2023 11:41 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में टॉप पर है। शो में रूपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभाती हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभाते हैं। इन दिनों ट्रैक अनुज और अनुपमा के दिल तोड़ने वाले अलगाव के इर्द-गिर्द घूम रहा है। इस बीच लोगों ने 'अनुपमा' के मेकर राजन शाही से पूछा कि क्या वो रुपाली के साथ इसी थीम पर कोई फिल्म बना सकते हैं? इस सवाल के जवाब में राजन ने जो कहा वह काफी चौंकाने वाला है। 

और मेहनत करना चाहते हैं राजन 

एक अवॉर्ड इवेंट में मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह निकट भविष्य में रूपाली गांगुली के साथ एक फिल्म बनाएंगे, निर्माता राजन शाही ने कहा कि अभी वे अपने शो 'अनुपमा' के परिणाम से बहुत खुश हैं और इसने दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम निश्चित रूप से कड़ी मेहनत करेगी और वह करेगी जो अधिक सफलता पाने के लिए आवश्यक है। उन्होंने कहा, "क्यों नहीं, हम और मेहनत जरूर करेंगे"

कब आ सकती है रुपाली और राजन की फिल्म

इसके आगे राजन शाही ने कहा कि कम से कम अगले 15-20 वर्षों तक उन्हें उम्मीद है कि 'अनुपमा' छोटे पर्दे पर अपनी यात्रा जारी रखेंगी। रूपाली भी इस बातचीत के दौरान वहां मौजूद थीं, उन्होंने तपाक से कहा कि अभी वह टेलीविजन से खुश हैं और बड़े पर्दे के बारे में नहीं सोच रही हैं, लेकिन हां, 30 साल बाद वे एक फिल्म बना सकते हैं। 

बॉलीवुड से कनेक्शन, असफलता और फिर टीवी की टॉप एक्ट्रेस, जानिए 'अनुपमा' के बारे में 10 अनसुने फेक्ट्स

माया खेल रही बड़ा गेम 

वहीं शो की कहानी की बात करें तो इन दिनों 'अनुपमा' का ट्रैक अनुज के माया के घर जाकर रहने पर टिक गया है। जहां माया अनुपमा के खिलाफ अनुज के मन में जहर भर देती है। वनराज इस बीच अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है। इन्हीं सब उलझनों से अनुपमा कैसे निपट रही है यह देखने लायक है। 

Anupamaa: वनराज ने अुनपमा को दी खुशखबरी, डिंपल डालेगी आग में घी! नया ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement