Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa 11 April 2023 Twist: वनराज ने मारा मौके पर चौका, अनुज-अनुपमा के रिश्ते को किया स्वाहा

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में वनराज वह चाल चलेगा जिससे अनुज और अनुपमा का रिश्ता पूरी तरह से बिखर जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 11, 2023 13:09 IST
Anupamaa 11 April 2023 Written Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 11 April 2023 Written Update

Anupamaa 11 April 2023 Written Update: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी एक बार फिर वहां आ चुकी है जहां से इसे दर्शकों का प्यार मिलना शुरू हुआ था। आज के एपिसोड में अनुपमा एक बार फिर उस मोड पर आकर खड़ी है जहां उसके साथ कोई भी नहीं है। यहां तक की हमेशा उसके साथ खड़ा रहने वाला उसका बेटा समर भी अब अपनी गर्लफ्रेंड डिंपी की बातों में आकर उसे सड़क पर लाने का जिम्मेदार बन चुका है। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि शातिर वनराज इस कमजोर पल का फायदा उठाकर अनुपमा और अनुज के रिश्ते को पूरे तरीके से तबाह कर देगा। 

अनुपमा ने छोड़ी डांस अकेडमी 

बीते दिन हमने देखा था कि अनुपमा से डिंपी काफी कड़वी बातें करती है। वह बरखा से भड़काने के बाद अनुपमा को उसकी ही डांस अकेडमी से बेदखल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। डिंपल, अनुपमा के कारण डांस अकेडमी को नुकसान होने के आरोप लगाती है। वह कहती है कि अनुपमा के नाम के कारण लोग 'अनुपमा डांस अकेडमी' में आने से बच रहे हैं। ऐसे में अकेडमी का नाम बदल देना चाहिए। इसके बाद आज हम देखेंगे कि अनुपमा अपनी ही डांस अकेडमी से सामान समेटकर हमेशा के लिए उसे छोड़ देती है। 

समर भी बना विलेन 

यहां पर सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह लगती है कि हर दुख में अपनी मां का साथ देने वाला समर भी इस बार चुपचाप अपनी मां के साथ होने वाला अन्याय देखता रहता है। समर को अनुपमा चाबियां सौंपती है और उसके आगे बढ़ने की दुआ देकर वहां से चली जाती है। इस मौके पर बैकग्राउंड में गाना फिल्म 'बाग़बान' का गाना बजता है। जो बताता है कि कैसे बच्चों की खुशी के लिए माता पिता अपना सब न्योछावर करके भी ठगे से रह जाते हैं। 

वनराज ने खेला बड़ा दांव 

वहीं दूसरी ओर मुंबई में वनराज एक दुकान पर अनुज को मिलता है जहां वह माया के साथ शॉपिंग करता रहता है। ऐसे में वनराज अनुज से कहता है कि वह अब भूलकर भी अनुपमा की जिंदगी में न लौटे, क्योंकि अब अनुपमा सदमे से उबर रही है और वह खुद उसका दोस्त बनकर उसकी मदद कर रहा है। इसलिए अब अनुपमा को अनुज की जरूरत नहीं है। यह बात सुनकर भी अनुज को यकीन नहीं होता तो वनराज उसे अनुपमा की डांस अकेडमी में उसके बच्चों के साथ हंसते हुए वीडियो दिखाता है। 

अनुपमा के मन में वनराज ने घोला जहर 

इसके बाद जब अनुपमा डांस अकेडमी से लौटकर आती है तो वह स्लिप हो जाती है, तब वनराज उसे सहारा देता है। वनराज उसे साड़ी देने की कोशिश करता है, अनुपमा उसकी तरफ गुस्से से देखती है तो वह कहता है कि वह मुंबई गया था और अनुज से मिला था। यह सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है, लेकिन उसकी खुशी उस समय काफूर हो जाती है जब वह कहता है कि अनुज से वह मॉल में मिला था, वह माया के साथ शॉपिंग कर रहा था। यह सुनकर अनुपमा के चेहरे का रंग उड़ जाता है। 

बालकनी में आपत्ति जनक तरीके से खड़े होकर वाइन पी रही थी एक्ट्रेस, तस्वीर ने मचाया दुनिया में तहलका

अब आगे देखना यह होगा कि अनुपमा फिर से नई शुरुआत करके अपनी डांस अकेडमी खोलेगी या नहीं, वह फिर से अपना नया बिजनेस शुरू करेगी या नहीं? क्या अनुपमा और अनुज, वनराज की घिनौनी चाल में फंसकर एक दूसरे को छोड़ देंगे? 

Anupamaa की जिंदगी में इस नए किरदार की होगी एंट्री, मुंह ताकते रह जाएंगे अनुज-वनराज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement