Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की जिंदगी में इस नए किरदार की होगी एंट्री, मुंह ताकते रह जाएंगे अनुज-वनराज

Anupamaa: रूपाली गांगुली की जिंदगी में इस समय खुशियों की बहार आईं हुई है, पर ये खुशी कब तक साथ देगी पता नहीं? नए किरदार की एंट्री से अनुज-वनराज को लगेगा झटका...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 10, 2023 19:10 IST
Anupamaa new entry mahi soni will play imporatant role in anupama life Anuj Vanraj in shock to see n- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA-MAHI SONI Anupamaa

अनुपमा वर्तमान में एक ऐसा टीवी शो है जो हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज करता है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। साप्ताहिक टीआरपी लिस्ट में भी 'अनुपमा' बाकी शो को टक्कर देते रहती हैं। 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभा रही हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभा रहे हैं। नए किरदार के आने से शो में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। इस नए किरदार की एंट्री से अनुज को बहुत बड़ा झटका लगेगा। इस नई एंट्री से अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर बदलने वाली है।

 

नए किरदार की एंट्री  -

'अनुपमा' में अनुपमा की जिंदगी कुछ समय पहले काफी मुश्किलों में थी, लेकिन कहते हैं न की दुख कितने दिन रहेगा रहेगा। अनुपमा की जिंदगी में जहां एक और फिर से अपने सपने पुरे करने की खुशी है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा की जिंदगी में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। 

सोशल मीडिया पर हलचल -
'अनुपमा' में अनुपमा के साथ जल्द ही माही सोनी शो में एंट्री करने वाली हैं। अभी तक यह तो नहीं पता चला की कौन सा रोल करने वाली हैं पर सोशल मीडिया पर माही सोनी की एंट्री ने हलचल मचा दी है। कहा जा रहा है की माही सोनी, अनुपमा के डांस एकेडमी में नजर आ सकती है। ये बात कितनी सच है ये तो अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

करियर की शुरुआत -
माही सोनी एक बाल अभिनेत्री हैं, जिन्हें पहले 'परमावतार श्री कृष्ण', 'तुझसे है राब्ता' और 'तेनाली रामा' जैसे धारावाहिकों में देखा गया था, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' में एक प्रतियोगी के रूप में की थी। 

अनुपमा का नया खेल -
रिपोर्ट्स के अनुसार माही जल्द अनुपमा के साथ शूटिंग शुरू कर सकती हैं। अनुपमा जल्द अपनी अलग डांस एकेडमी खोलेगी। इस डांस एकेडमी में माही वो सबसे पहली बच्ची होगी जो उससे डांस सीखने आएगी। अनुपमा का अपकमिंग ट्रैक काफी मजेदार होने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई से सौतन वाला बर्ताव करके पाखी ने खोदा खुद के लिए गड्ढा, घुन बनकर पिसेंगे बच्चे

'The Rock' ने ईस्टर पर हाथ से तोड़ा नारियल, बेटी के साथ शेयर किया वीडियो

बालकनी में आपत्ति जनक तरीके से खड़े होकर वाइन पी रही थी एक्ट्रेस, तस्वीर ने मचाया दुनिया में तहलका

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement