Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'The Rock' ने ईस्टर पर हाथ से तोड़ा नारियल, बेटी के साथ शेयर किया वीडियो

रेसलर से एक्टर बने ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 10, 2023 11:32 IST
Dwayne Johnson aka the rock- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEROCK Dwayne Johnson aka the rock celebrated easter

फेमस रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक्टर को इंस्टाग्राम पर 374 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। दुनिया के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार ड्वेन डगलस जॉनसन (Dwayne Johnson) को काम से जब भी फुर्सत मिलती है, वह परिवार और अपनी बेटियों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक (The Rock) ने ईस्टर का त्योहार भी अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया, जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

'The Rock' का ईस्टर वीडियो

'फास्ट एंड फ्यूरियस', 'ब्लैक एडम' और 'रैम्पेज' जैसी फिल्मों में काम कर चुके ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक (The Rock) ने बेटी के साथ ईस्टर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रॉक अपने हाथों से नारियल तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। रॉक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आपको और आपके खूबसूरत परिवार को अलोहा ईस्टर की शुभकामनाएं... यहां बताया गया है कि कैसे अपने हाथों से एक नारियल को फोड़ सकते हैं (एक छोटे पत्थर के साथ), नारियल के रस को कटोरे में लें, नारियल को खोलें। नारियल के सफेद भाग को खुरच कर निकाल लें और चीट डे पर नारियल पैनकेक बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इस सब के लिए अपने हाथों का उपयोग करें या ईस्टर बन्नी के दांत का उपयोग करें। हैप्पी ईस्टर।'

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) का करियर

रेसलिंग रिंग हो या फिर फिल्मों में एक्टिंग, दोनों ही जगह ड्वेन जॉनसन उर्फ रॉक (The Rock) अपने दमदार हुनर का परिचय दिया है। जानकारी के मुताबिक, आज के समय में ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की नेटवर्थ 6000 करोड़ से ज्यादा की है। ड्वेन जॉनसन ने अपने एक पोस्ट में खुलासा किया था कि जब उन्होंने रेसलिंग की दुनिया में एंट्री की थी तो उन्हें महज 1500 रुपए मिलते थे, लेकिन आज के समय में वह अरबों में कमाई कर रहे हैं। ड्वेन जॉनसन अपनी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ईस्टर पर बेटी मालती के साथ की ट्विनिंग, सेलिब्रेशन की फोटोज देख बन जाएगा आपका दिन

रिंकू सिंह ने शाहरुख खान को भी बनाया दीवाना, 5 छक्कों के बाद किंग खान की खुशी का नहीं ठिकाना

करीना कपूर के ईस्टर सेलिब्रेशन को देख फिदा हुए फैंस, जेह और इनाया की क्यूटनेस पर हार बैठेंगे अपना दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement