Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई से सौतन वाला बर्ताव करके पाखी ने खोदा खुद के लिए गड्ढा, घुन बनकर पिसेंगे बच्चे

टीवी सीरियल 'गुम है के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में सई और पाखी एक दूसरे के साथ बहस करते नजर आने वाले हैं। दूसरी ओर सत्या की मां उसे इमोशनल ब्लैकमेल करती नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 10, 2023 17:44 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 10 april 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

GHKKPM 10 April 2023: एपिसोड की शुरुआत पाखी से होती है जो सई से पूछती है कि विराट के साथ रह कर कैसा महसूस कर रही है। पाखी, सई को याद दिलाती है कि सई, पाखी से नफरत करती थी क्योंकि वह विराट की दूसरी पत्नी है और अब वे स्थान बदल चुके हैं। पाखी ने खुलासा किया कि उसने सई को कॉल पर विराट की बातें सुनी और पाखी कहती है की विराट बहुत खुश है और मैं जानना चाहती हूं कि क्या तुम भी उसके अधिकारों को छीनने के बाद खुश रहोगी। 

सई-पाखी के बीच मची खलबली -

सत्या ने प्रभा को यह बताने की कोशिश की कि वह उससे शादी नहीं कर सकता, लेकिन प्रभा नहीं सुनती और उसे बताती है कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ रहने के लिए कितनी उत्साहित है। सई, पाखी को तना मरती है। सई पाखी से कहती है कि उसने विराट की स्वीकारोक्ति सुनी, लेकिन पाखी से पूछती है कि क्या उसने सुना है कि उसने क्या कहा। सई कहती है कि उसने विराट को हां नहीं कहा। पाखी ने सई को याद दिलाया कि उसने न तो नहीं कहा। पाखी सई से पूछती है कि क्या वह विराट के प्रस्ताव को ठुकरा देगी। सई उसे मजबूर नहीं करने के लिए कहती है और कहती है कि वह उसके और विराट के बीच की दूरी के लिए जिम्मेदार नहीं है। पाखी उसे टॉपिक डायवर्ट नहीं करने के लिए कहती है। 

पाखी ने सई पर लगाया आरोप -
सई, पाखी को कहती है की आरोप लगाना बंद करे। वह कहती है कि विराट मुझे चाहता है, लेकिन मैंने उसे आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दी क्योंकि मैं उसे अपने जीवन में उसे वापस नहीं चाहता। सई कहती है कि वह विराट को एक और मौका नहीं देना चाहती क्योंकि वह किसी और का पति है और वह अपने बेटे के परिवार को तोड़ना नहीं चाहती। सई का कहना है कि आप मुझे फिर से मेरे बेटे के सामने बुरा मत बनाओ, लेकिन मैं आपको दोबारा ऐसा मौका नहीं दूंगी। 

अम्बा ने दिया अल्टीमेटम -
सत्या, अम्बा को अपना सामान पैक करते हुए देखता है। सत्या पूछता है कि वह कहां जा रही है। अम्बा कहती है कि तुमने इस शादी को भी रद्द कर दिया है और मैं अब यहां नहीं रह सकती, जब तक तुम शादी करने के लिए राजी नहीं हो जाते तब तक हम यहां नहीं रह सकते। सत्या की मां उसे ब्लैकमेल करती है। वे कहते हैं कि तुम अकेले रहना चाहते हो इसलिए अकेले रहो। सत्या उन्हें रोकता है और शादी के लिए राजी हो जाता है। अम्बा उसे एक अल्टीमेटम देती है कि उसे 24 घंटे में अपनी पसंद की लड़की लाने के लिए कहती है। सत्या पूछता है कि 24 घंटे में यह कैसे संभव हो सकता है। अम्बा कहती हैं कि आप यादों के साथ रहना चाहते हैं इसलिए हमारे बिना रह सकते हो। सत्या कहता है कि वह उनके बिना नहीं रह सकता और अम्बा की 24 घंटे की शर्त को स्वीकार करता है। अम्बा कहती है कि अगर वह अपने शब्दों से पीछे हट गया तो वे हमेशा के लिए चले जाएंगे। 

प्रीकैप - सई सोचती है कि उसे एक कठिन निर्णय लेना होगा क्योंकि इतने सारे जीवन उसके निर्णय पर निर्भर करते हैं। 

ये भी पढ़ें-

'The Rock' ने ईस्टर पर हाथ से तोड़ा नारियल, बेटी के साथ शेयर किया वीडियो

बालकनी में आपत्ति जनक तरीके से खड़े होकर वाइन पी रही थी एक्ट्रेस, तस्वीर ने मचाया दुनिया में तहलका

अनिल कपूर ने -110 डिग्री सेल्सियस में किया वर्कआउट, बताया 66 की उम्र में सेक्सी दिखने का राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement