Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa 20 July Episode: अनुपमा की खुशियों पर फिर लगेगा ग्रहण, छोटी अनु पर वार करेंगी मालती देवी?

Anupamaa spoiler alert: मालती देवी अब अनुपमा के खिलाफ जंग का ऐलान कर चुकी हैं। वह पहला वार छोटी अनु पर करने वाली हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 20, 2023 13:05 IST
Anupamaa 20 July Episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 20 July Episode

Anupamaa spoiler alert 20 July: रुपाली गांगुली के फेमस शो 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में एक जंग का ऐलान होने वाला है। यह एलान-ए-जंग गुरु मां मालती देवी ने अनुपमा के खिलाफ किया है। आने वाला ट्रैक काफी खतरनाक होने वाला है। क्योंकि आज के एपिसोड में जो हिंट मिले हैं उनसे यह साफ जाहिर हो रहा है कि अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने की तैयारी है। तो आइए जानते हैं आज के एपिसोड की कहानी...

बरखा को चिढ़ाएगा अंकुश 

शो की शुरुआत में हम देखेंगे कि अंकुश अपनी पत्नी बरखा को चिढ़ाता है कि उसकी उसकी सारी प्लानिंग फेल हो गई। बात होने के बाद अंकुश अपनी नाजायज संतान के बारे में सोचता है। इसके आगे हम देखेंगे कि शाह हाउस में समर अपनी वर्कशॉप को छोड़कर वापस आ गया है। वह आते ही अनुपमा के बारे में पूछता है। इतने में ही तोषू बाहर से अखबार लेकर आता है और सबको बताता है कि डिंपी ने मीडिया में अनुपमा के बारे में बयान दिया है। जिसके बाद शाह हाउस में बड़ा तमाशा होता है। 

डिंपी फिर देगी बाबूजी को जवाब 

परिवार के सभी सदस्य डिम्पी को अनुपमा के बारे में मीडिया में कही गई बातों के लिए फिर से डांट लगाएंगे। अब सवाल यह है कि क्या शाह परिवार डिम्पल को माफ कर देगा? क्योंकि उसने सारी हदें पार करते हुए बापूजी के साथ बदसलूकी की। समर भी डिंपी की हरकत देखकर स्तब्ध रहा जाता है। तोषू उसकी तुलना अपनी सास राखी दवे से करता है।

अनुपमा देगी छोटी अनु को सरप्राइज 

दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में हम देखेंगे कि अनुपमा की जिंदगी फिर से सामान्य हो रही है। वह छोटी अनु के लिए एक सरप्राइज प्लान करती है। वह उसके लिए प्रिंसेस थीम वाला कैसल बनाती है, केक बनाती है और कपाड़िया परिवार मिलकर डांस करता है। लेकिन अनुपमा की ये खुशियां कब तक बरकरार रहेंगी इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता।  

छोटी अनु पर मालती देवी की नजर 

वहीं मालती देवी अनुपमा के एयरपोर्ट से मिले सामान में छोटी अनु के साथ उसकी तस्वीर देखेंगी और उनके दिमाग में एक खतरनाक प्लान आएगा। वह कहेंगी कि अनुपमा ने इसकी वजह से मुझे बर्बाद किया है अब में उससे यही खुशी छीन लूंगी। यह बात सुनकर पास ही खड़ा नकुल भी डर जाता है। ऐसा लग रहा है गुरु मां छोटी अनु पर किसी तरह का अटैक कराने का प्लान कर रही हैं। 

'लगान' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस ने पकड़ी आध्यात्म की राह, अब ऐसी जिंदगी जीती हैं ग्रेसी सिंह

'शीला की जवानी' पर डांस 

'अनुपमा' आने वाले एपिसोड के प्रीकैप में दिखाया गया है कि अनुपमा, मालती देवी के घर पहुंच गई है। गुरु मां एक आइटम सॉन्ग बजाती हैं और अनुपमा को बाद में उस पर डांस करने के लिए कहती हैं। अनुपमा इस गाने 'शीला की जवानी' पर बहुत अच्छा डांस करती है। 

Shah Rukh Khan ने इस वजह से छोड़ दी फिल्म 'पद्मावत'? वायरल वीडियो में 'जवान' ने खुद खोला बड़ा राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement