Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa: सीरियल अनुपमा में खिलेगा प्यार का फूल, डिंपल की जिंदगी में होगा बड़ा बदलाव

Anupamaa: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में होगा नई लव स्टोरी का आगाज। सीरियल में डिंपल की होगी चांदी ही चांदी, लव और युद्ध का लगेगा तड़का।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 28, 2022 12:50 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' में खिलेगा प्यार का फूल, किसकी बजेगी शहनाई। सीरियल में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में स्टार प्लस के इस शो में डिंपल और निर्मित की एंट्री हुई है। इन किरदारों की एंट्री के साथ ही अनुपमा के इस कहानी ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। हाल ही में इस शो में दिखाया गया है कि कुछ गुंडे डिंपल की इज्जत लूट लेते हैं और अनुपमा ने कसम खाई है कि वह उसके गुनहगारों को सजा जरूर दिलाएगी। इसी बीच निर्मित ने डिंपल का साथ छोड़ दिया है। ऐसे में अनुपमा ही डिंपल की जिम्मेदारी खुद लेगी। इस दौरान उसे अपनों से लड़ना पड़ेगा। डिंपल के साथ बदतमीजी करने वाले गुंडे अब अनुपमा के घरवालों के पीछे भी पड़ जाएंगे।

पूरा परिवार अनुपमा के साथ खड़ा होगा तो वहीं बा इस बार भी उसका साथ देने से पीछे हट जाएगी। दरअसल अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama Today Episode) में काफी बवाल होने वाला है। अनुपमा सभी के खिलाफ जाकर डिंपल को अपने घर पर रख लेगी। बा सभी के सामने अनुपमा से बहस करेंगी, बा इसलिए भी भड़क जाएगी क्योंकि शाह परिवार को तबाह करने की धमकी मिलती है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ गुंडे रास्ते में अनुपमा के साथ बदसलूकी करते हैं।

अनुपमा में कुछ दिन तक यही तमाशा लगा रहेगा। एक-एक करके गुंडे अनुपमा और उसके घरवालों को टारगेट करना शुरू कर देंगे। इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि समर डिंपल को अपनाने के लिए आगे बढ़ जाएगा। समर और डिंपल का रिश्ता बा को बर्दाश्त तो नहीं होगा लेकिन वह भी हालात के आगे मजबूर ही नजर आएंगी। फिलहाल तो देखना होगा कि क्या डिंपल और समर की शादी हो पाएगी।

ये भी पढ़ें- 

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Deepika Padukone के साथ काम कर चुके हैं क्रिस वू, एक्टर की जेल जाने के बाद फिर वायरल हुई तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement